कोलकाता में ट्रेन के निरीक्षण कार से टकराने से 8 रेलकर्मी घायल, ड्राइवर निलंबित

कोलकाता : श्रीरामपुर रेलवे स्टेशन के पास शनिवार को एक ईएमयू लोकल ट्रेन के एक खड़े निरीक्षण कार से टकरा जाने से कम से कम आठ रेलकर्मी घायल हो गए. पूर्व रेलवे (ईआर) मंडल रेल प्रबंधक (डीआरएम), हावड़ा ईशाक खान ने कहा कि निरीक्षण कार (टॉवर वैन) के सभी घायल कर्मियों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. ईआर के एक प्रवक्ता ने कहा कि घायल लोगों में से छह को हावड़ा और सियालदह के रेलवे अस्पतालों में भर्ती कराया गया है. उन्होंने कहा कि हावड़ा से ट्रेन श्रीरामपुर स्टेशन की ओर बढ़ रही थी, जहां ट्रेन पटरियों के क्रॉसओवर पर खड़े निरीक्षण कार से टकरा गई.

खान ने कहा कि ट्रेन के किसी भी यात्री के घायल होने की सूचना नहीं है. प्रवक्ता ने कहा कि 37057 हावड़ा-सियोरफुली लोकल ट्रेन श्रीरामपुर स्टेशन के पास शाम 4. 25 बजे निरीक्षण कार से टकरा गई. उन्होंने कहा कि दुर्घटना के परिणामस्वरूप निरीक्षण कार पटरी से उतर गई.

इससे मुख्य डाउन लाइन से और हावड़ा-बंदेल खंड की रिवर्सिबल लाइन से ट्रेनों की आवाजाही अवरुद्ध हो गई. ट्रेनों की आवाजाही बहाल करने पर काम चल रहा है. कम से कम 10 जोड़ी ईएमयू लोकल ट्रेनें रद्द कर दी गई हैं जिससे यात्रियों को असुविधा हुई है. प्रवक्ता ने कहा कि निरीक्षण कार से टकराने वाली लोकल ट्रेन के ड्राइवर को निलंबित कर दिया गया है.

Web Title : 8 RAIL STAFF INJURED AFTER TRAIN COLLIDES WITH INSPECTION CAR

Post Tags: