ममता बनर्जी का बड़ा फैसला, अब केवल 30 मिनट ही करेंगी चुनावी रैली

नई दिल्‍ली. देश में तेजी से बढ़ते कोरोना  का असर अब पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव  पर भी पड़ने लगा है. कांग्रेस नेता राहुल गांधी  के बाद अब टीएमसी प्रमुख और बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी ने भी चुनावी रैली को लेकर बड़ा ऐलान किया है. उन्‍होंने कहा है कि बाकी चरणों के लिए चुनाव प्रचार नहीं करेंगी. टीएमसी सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने ट्वीट कर यह जानकारी दी है कि ममता बनर्जी अब कोलकाता में चुनाव प्रचार नहीं करेंगी.

डेरेक ओ ब्रायन ने ट्वीट करते हुए बताया कि बंगाल चुनाव के बीच जितनी तेजी से कोरोना का संक्रमण फैला है उसके बाद मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी अब कोलकाता में प्रचार नहीं करेंगी. वह प्रतीकात्मक तौर पर शहर में चुनाव प्रचार के आखिरी दिन सिर्फ एक बैठक करेंगी. इसके साथ ही जहां पर पहले से चुनावी रैली का तारीख निर्धारित है वहां पर समय को घटाकर सिर्फ 30 मिनट कर दिया गया है.

बता दें कि ममता बनर्जी ने इससे पहले चुनाव आयोग से मांग की थी कि बंगाल के बाकी चरणों के चुनाव एक साथ कराए जाएं. वहीं कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पहले ही पश्चिम बंगाल में होने वाली अपनी सभी चुनावी रैलियों को रद्द करने का फैसला किया है. इसके साथ ही कांग्रेस नेता ने सभी राजनेताओं से अपील की है कि वह कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए अपनी-अपनी चुनावी रैलियों को रद्द करने पर विचार करें.


Web Title : MAMATA BANERJEES BIG DECISION TO HOLD ELECTION RALLY ONLY FOR 30 MINUTES

Post Tags: