इमरान खान का दावा- सुनवाई के दौरान हो सकती है उनकी हत्या, इस्लामाबाद कोर्ट में बिछाया गया था जाल

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने दावा किया है कि कोर्ट में सुनवाई के दौरान उनकी हत्या की साजिश रची जा रही है. इमरान ने कहा कि शनिवार को जब वह तोशाखाना मामले की सुनवाई के लिए इस्लामाबाद में कोर्ट पहुंचे थे तो उन्हें मारने की साजिश रची गई थी. इमरान खान ने अपील की है कि उन्हें कोर्ट की सुनवाई में वर्चुअली जुड़ने की इजाजत दी जाए. इमरान खान ने इस मांग को लेकर पाकिस्तान के मुख्य न्यायाधीश उमर अता बंदियाल को चिट्ठी भी लिखी है.  

´इस्लामाबाद में मारने की थी तैयारी´ 

इमरान खान ने  एक वीडियो जारी किया. इस वीडियो में पीटीआई चीफ इमरान खान ने दावा किया कि शनिवार को इस्लामाबाद के फेडेरल ज्यूडिशियल कॉम्पलेक्स में उन्हें मारने की साजिश रची गई थी. बता दें कि इमरान खान तोशाखाना मामले में सुनवाई के लिए कोर्ट पहुंचे थे. इमरान खान ने कहा कि उस दौरान कोर्ट परिसर में 20 अज्ञात लोग मौजूद थे, जो उनकी हत्या करना चाहते थे.  

सुनवाई में वर्चुअल शामिल होने की मांग

इमरान ने आरोप  लगाया कि जैसे ही वह कोर्ट परिसर में दाखिल हुए तो अचानक से पुलिस ने हमारे कार्यकर्ताओं पर हमला कर दिया. इस पर उनके आदमी ने उन्हें वहां से जल्दी निकलने का संकेत दिया क्योंकि वह समझ गया था कि उन्हें मारने के लिए जाल बिछाया गया है. इमरान ने कहा कि अगर वह ऐसे ही लोगों के बेनकाब करते रहे तो वह ज्यादा दिन जिंदा नहीं रह पाएंगे. इमरान खान ने पूछा कि अगर उनकी हत्या हो जाती है तो उसके लिए कौन जिम्मेदार होगा? इमरान खान ने पाकिस्तान के मुख्य न्यायाधीश उमर अता बंदियाल और इस्लामाबाद हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश आमेर फारुख को चिट्ठी लिखकर उन्हें कोर्ट की सुनवाई में वर्चुअल तरीके से पेश होने की इजाजत देने की मांग की है.  

सेना के खिलाफ दिखाने की हो रही साजिश

इमरान खान ने आरोप लगाया कि उन्हें और उनकी पार्टी को सेना के खिलाफ दिखाने की कोशिश की जा रही है. इमरान ने पीएमएनएल की सरकार पर इसकी साजिश रचने का आरोप लगाया. बता दें कि बीते एक हफ्ते में पीटीआई समर्थकों और पुलिस के बीच कई बार झड़प हो चुकी है. जिसके चलते पुलिस ने 300 पीटीआई कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया है. इन झड़पों में कई पुलिसकर्मी और कई पीटीआई समर्थक घायल भी हुए हैं. खुद इमरान खान के खिलाफ कई मामले दर्ज हैं.  


Web Title : IMRAN KHAN CLAIMS HE MAY HAVE BEEN KILLED DURING TRIAL, TRAP LAID IN ISLAMABAD COURT

Post Tags: