फिलिस्तानी झंडा लहराने वालों पर हो राष्ट्रद्रोह का मामला कायम, भाजपा और राष्ट्रभक्तो ने एसपी को सौंपा ज्ञापन, उचित कार्यवाही नही हुई तो होगा आंदोलन-रामकिशोर कावरे

बालाघाट.   इंस्टाग्राम की रील देखकर ईद मिलादुन्नबी के जुलूस में फिलिस्तानी झंडा लहराने के मामले में भाजपा और राष्ट्रभक्तो ने बुधवार को रैली निकाली और एसपी को राष्ट्रद्रोह का मामला कायम किए जाने की मांग की. इस दौरान स अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष रामकिशोर कावरे, पूर्व जिला अध्यक्ष रमेश रंगलानी, सत्यनारायण भुरु अग्रवाल, भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष वैभव पंवार, जिला उपाध्यक्ष संजय मिश्रा, संजय खंडेलवाल, संजय पप्पू गौतम, जिला महामंत्री मौसम हरिनखेरे, डॉ नरेंद्र भैरम, नगर पालिका अध्यक्ष भारती ठाकुर, अनिल धुवारे, भूपेंद्र सुहागपूरे मौजूद थे.

गौरतलब हो कि गत 16 सितंबर को बालाघाट में जश्ने ईद मिलादुन्नबी में निकाले गए जुलूसे मोहम्मदी में पहली बार बालाघाट में फिलीस्तनी झंडे, लहराए गए थे. जिसमें पुलिस ने वीडियो फुटेज और पूछताछ के बाद चार आरोपियों रजा नगर निवासी 25 वर्षीय शाकिब पिता जलील खान, 20 वर्षीय तोहिब पिता जमीर बेग, 18 वर्षीय सोहेल पिता सफी खान और एक नाबालिग को गिरफ्तार किया है. जिन्होंने इंस्टाग्राम में फिलीस्तीन का झंडा लहराते हुए देखा और बालाघाट में झंडा बनाकर उसे ईद मिलादुन्नबी के जुलुस में लहराया था.  जिसको लेकर भाजपा और राष्ट्रभक्तो ने नगर में रैली निकाली और एसपी कार्यालय पहुंचे और यहां आरोपियों के खिलाफ राष्ट्रद्रोह का मामला कायम किए जाने और इस मामले की पूरी पड़ताल किए जाने की मांग की.  

भाजपा अध्यक्ष रामकिशोर कावरे ने कहा कि गत दिवाद ईद मिलादुन्नबी पर निकाले गए जुलूस में फिलिस्तीनी झंडा लहराए जाने की घटना से हर कोई आक्रोशित है. हमारी मांग है कि आरोपियों के खिलाफ राष्ट्रद्रोह का मामला कायम किया जाए और मामले की पूरी पड़ताल की जाए. पुलिस अधीक्षक नगेंद्र सिंह ने भरोसा दिलाया कि इस मामले में पुलिस गंभीरता से कार्यवाही कर रही है और इसकी तह तक पुलिस जाकर जांच करेगी.  गत दिनों पुलिस अधीक्षक नगेन्द्रसिंह ने बताया ने इस पर मामले में प्रेस से चर्चा करते हुए बताया था कि ईद मिलादुन्नबी पर निकाले गए जुलुस में फिलीस्तनी झंडे लहराए के पीछे, इंस्टाग्राम की रील से युवाओं ने प्रेरणा ली थी. जिसका मास्टरमाईंड एक नाबालिग और उसका साथी था.  आरोपियों ने बाजार से अलग-अलग कपड़े खरीदे और दो महिलाओं से झंडा बनवाया. आरोपियों ने जुलूस के 10 दिन पहले इस तैयार कर लिया गया था और इन्होंने 25 वर्षीय शाकिब पिता जलील खान और 20 वर्षीय तौहिब पिता जमीर बेग से ईद मिलादुन्नबी के जुलुस में फिलीस्तीन का झंडा लहराया.


Web Title : BJP AND PATRIOTS SUBMIT MEMORANDUM TO SP DEMANDING SEDITION CASE AGAINST THOSE WAVING PALESTINIAN FLAG