बालक की सड़क हादसे में मौत: विधायक मुंजारे ने कहा यातायात विभाग की लापरवाही से गई जान, सप्ताह के सातो दिन हो नो-इंट्री का पालन

बालाघाट. 30 जून की दोपहर नगर के नए श्रीराम मंदिर के सामने दुकान से लौट रहे 17 वर्षीय बालक तेजस की मौत के बाद शहर की यातायात व्यवस्था पर सवाल खड़े होने लगे है. वहीं घटना के बाद विधायक अनुभा मुंजारे ने भी शहर की यातायात व्यवस्था पर सवाल खड़े कर बालक की मौत को यातायात विभाग की लापरवाही का परिणाम बताया है. बालक तेजस की मौत पर अपनी शोक संवेदना जाहिर करते हुए विधायक अनुभा मुंजारे ने जारी बयान में कहा कि नगर के नए श्रीराम मंदिर के सामने बालक तेजस की सड़क हादसे दुःखद मौत हो गई.  

उन्होंने कहा कि रविवार को नो-इंट्री नहीं होने की बात कहकर यातायात विभाग भले ही शहर में भारी वाहनो के प्रवेश को लेकर पल्ला झाड़ने का काम कर रहा है लेकिन यह भी सच है कि बालक तेजस की मौत, यातायात विभाग की लापरवाही से हुई है. उन्होने जिला प्रशासन, पुलिस अधीक्षक को याद दिलाते हुए बताया कि लगभग पांच साल पहले, इसी मार्ग पर जब ट्यूशन से लौट रही छात्रा को सीमेंट से भरा ट्रक रौंधकर चला गया था तो उस वक्त घटना पर जनाक्रोश देखा गया था. जिसमें तय किया गया था कि प्रातः 10 बजे से रात्रि 10 बजे तक शहर में भारी वाहनों का प्रवेश वर्जित रहेगा. जिसकी निगरानी करने की जिम्मेदारी, यातायात विभाग की थी, लेकिन यातायात विभाग, इस पर ध्यान नहीं दे रहा है. घटना के बाद यह कहकर पल्ला झाड़ देना कि रविवार के कारण नो-इंट्री नहीं थी, गलत है. किसी परिवार का एक बालक जो काल के गाल में समा गया है, उसकी यातायात विभाग या अधिकारी पूर्ति कर सकते है. यातायात विभाग की भारी वाहनो को लेकर दिखाई दी, लापरवाही की वह कड़े शब्दो में निंदा करती है. ऐसी घटना की फिर कभी पुनर्रावृत्ति ना हो, इसका ध्यान पुलिस प्रशासन और यातायात विभाग ध्यान दे और सचेत हो जाए. सप्ताह के सातो दिन नो-इंट्री का पालन किया जाए. यदि आम नागरिक और बच्चे, यातायात विभाग की लापरवाही से जान गंवाते रहे तो हम सड़क पर उतरकर कड़ा और बड़ा आंदोलन करेंगे.


Web Title : BOY DIES IN ROAD ACCIDENT: MLA MUNJARE SAYS TRAFFIC DEPARTMENTS NEGLIGENCE LEADS TO NO ENTRY