वाहन चालक से मारपीट करने वाले पुलिसकर्मी पर दर्ज करें मामला, ड्रायवर कंडेक्टर यूनियन ने की मांग, जिला अस्पताल में नार्मल बताकर दे दी छुट्टी, निजी अस्पताल में पसली पर निकली चोट

बालाघाट. वाहन चालक से रूपए ना देने पर मारपीट करने वाले लालबर्रा थाना के पुलिसकर्मी पर एफआईआर दर्ज किए जाने की मांग ड्रायवर कंडेक्टर यूनियन ने पुलिस अधीक्षक से की.  27-28 मई की दरमियानी सिवनी से बालाघाट वाहन लेकर आ रहे वाहन चालक हरिकुमार लिल्हारे से लालबर्रा थाना के पुलिसकर्मी द्वारा मारपीट किए जाने पर कार्यवाही की मांग को लेकर 29 मई को यूनियन अध्यक्ष महेश सहारे के नेतृत्व में पीड़ित हरिकुमार और परिजनों ने पुलिस अधीक्षक के नाम ज्ञापन सौंपा.

यूनियन अध्यक्ष महेश सहारे ने कहा कि गत दिवस लालबर्रा थाना के पुलिसकर्मी द्वारा वाहन चालक हरिकुमार लिल्हारे के साथ मारपीट की गई. जिससे हरिकुमार लिल्हारे की पसली में चोटंे आई है और वह ठीक ढंग से ना तो चल पा रहा है और ना ही बैठ पा रहा है. उन्हांेने कहा कि वाहन चालक हरिकुमार का महज इतना दोष था कि उसने पुलिसकर्मी के एक हजार रूपए की डिमांड को पूरा नहीं किया था. वाहन चालक से लालबर्रा के पुलिसकर्मी ने शराब के नशे में वाहन चलाने के मामले में चालक हरिकुमार को रोका और उससे एक हजार रूपए की डिमांड की. जब चालक ने इसकी जानकारी अपने मालिक को देने की बात कही तो उसका मोबाईल और वाहन की चॉबी छिन ली और पहले उसका कॉलर पकड़कर उसे थप्पड़ो से मारा. जिसके बाद उसके जमीन पर लिटाकर जूतों से मारपीट की गई. जिससे उसकी पसलियों में चोटें आई है. उन्होंने कहा कि पुलिस की छवित को बदनाम करने वाले ऐसे पुलिसकर्मी पर एफआईआर दर्ज कर कार्यवाही की जाए. यूनियन अध्यक्ष श्री सहारे ने कहा कि यह चिंतनीय और मानवता के नाते दुखद है कि घायल को जब जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया था. तो उसका एक्सरे नॉर्मल बताकर अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. जबकि दर्द होने पर उसे निजी अस्पताल में भर्ती किया गया तो वहां एक्सरे में उसकी पसली में चोटें है. जो साबित करता है कि जिले के सबसे बड़े चिकित्सालय में भर्ती मरीजों का सही उपचार नहीं हो रहा है.  

पीड़ित चालक हरिकुमार लिल्हारे ने बताया कि सिवनी से बालाघाट आते समय, लालबर्रा के पास एक डंपर वाहन के तेज रफ्तार में आने से मैने वाहन को सड़क से नीचे उतारा, जिसके बाद वह वाहन को लेकर सड़क पर आ रहा था. इस दौरान ही डायल 100 ने उसे रोका और वाहन शराब पीकर लहराकर चलाने का कहकर रूपए की डिमांड की और लालबर्रा थाना के सामने एक वर्दी वालें ने पहले उसे झापड़ से मारा और फिर जमीन पर लिटाकर जूते से मारा. जिससे उसे पसलियो में चोटे आई है.  


Web Title : DRIVER CONDUCTOR UNION DEMANDS THAT POLICEMAN WHO ASSAULTED DRIVER BE DISCHARGED FROM DISTRICT HOSPITAL AS NORMAL, INJURY ON RIB IN PRIVATE HOSPITAL