वार्ड क्रमांक 22 के उपचुनाव में निर्दलीय बिगाड़ सकते है भाजपा-कांग्रेस का गणित, भाजपा अध्यक्ष ने कहा पार्टी प्रत्याशी के खिलाफ चुनाव लड़ रहे गुरमित जुनेजा पर होगी कार्यवाही

बालाघाट. बालाघाट नगरपालिका के वार्ड क्रमांक 22 की पार्षद भारती पारधी के बीते लोकसभा चुनाव में सांसद बन जाने के बाद स्तीफा दिए जाने से वार्ड क्रमांक 22 में पार्षद के रिक्त पड़े पद के लिए उपचुनाव हो रहा है, जिसमें 11 सितंबर को  मतदान कराया जाएगा. वार्ड क्रमांक 22 के पार्षद पद के लिए पांच उम्मीदवार मैदान में है, जिसमें भाजपा और कांग्रेस के प्रत्याशियों के अलावा भाजपा से बगावत करने वाले गुरमित पिंका जुनेजा भी मैदान में है, जिन्हें नगरपालिका की भाजपा सरकार में सहयोगी निर्दलीय पार्षद मानक बर्वे, साथ है. जिनके साथ ही उन्होंने पहले भाजपा की सदस्यता ग्रहण की थी. अब दोनो ही भाजपा प्रत्याशी के खिलाफ खड़े है.  

इस चुनाव में भाजपा और कांग्रेस प्रत्याशियों का निर्दलीय प्रत्याशी गुरमित जुनेजा गणित बिगाड़ सकते है. हालांकि भाजपा को विश्वास है कि हमेशा से ही यह वार्ड, भाजपा का रहा है और इस बार भी भाजपा का प्रत्याशी ही यहां से जीत दर्ज करेगा. भाजपा और कांग्रेस प्रत्याशी के प्रचार के इत्तर, निर्दलीय प्रत्याशी ने शिक्षक दिवस के अवसर पर प्रचार के दौरान वार्ड के सभी शिक्षकों का शॉल और श्रीफल से सम्मान कर जीत के लिए आशीर्वाद लिया.  भाजपा प्रत्याशी के खिलाफ बगावत कर निर्दलीय चुनाव मैदान में उतरे, गुरमित जुनेजा के खिलाफ, अब भाजपा संगठन कार्यवाही करेगा. भाजपा अध्यक्ष रामकिशोर कावरे ने शुक्रवार को सदस्यता अभियान को लेकर आयोजित प्रेसवार्ता में पूछे गए एक सवाल के जवाब में यह बात कही.  

दरअसल, प्रेस ने भाजपा अध्यक्ष से वार्ड क्रमांक 22 के पार्षद चुनाव से जुड़े कुछ सवाल किए थे. जिसमें भाजपा कार्यकर्ताओ को पार्षद का प्रत्याशी नहीं बनाकर कांग्रेसी को आनन-फानन में सदस्य बनाकर प्रत्याशी बनाए जाने और पार्टी प्रत्याशी के खिलाफ बगावत कर चुनाव में मैदान में खड़े निर्दलीय प्रत्याशी गुरमित जुनेजा से जुड़ा सवाल था. जिसके जवाब में भाजपा अध्यक्ष रामकिशोर कावरे ने भाजपा प्रत्याशी, राममंदिर निर्माण के समय से ही भाजपा विचारधारा से प्रभावित होकर राममंदिर निर्माण के कार्यो को किया. जिसके बाद उन्होंने लोकसभा चुनाव में भाजपा के पक्ष में कार्य किया. पार्टी कार्यकर्ताओं की बात तो अभी सदस्यता अभियान चल रहा है, यहां के कार्यकर्ताओं को भी भूमिका दी जाएगी. उन्होंने कहा कि टिकिट को लेकर सभी को आस होती है लेकिन जब टिकिट मिलती है तो कोई खुश होता है कोई नाराज होता है. राजनीति में ऐसा होता है. हम मनाने का प्रयास किए, कार्यकर्ता नहीं मानें वह चुनाव लड़ रहे है, जिन पर संगठन स्तर पर कार्यवाही की जाएगी. वार्ड क्रमांक 22 में भाजपा पिछले चुनाव से ज्यादा वोटों से इस चुनाव में जीत दर्ज करेगी.


Web Title : INDEPENDENTS MAY SPOIL BJP CONGRESS MATH IN WARD NUMBER 22 BYPOLL, BJP PRESIDENT SAYS ACTION WILL BE TAKEN AGAINST GURMIT JUNEJA CONTESTING AGAINST PARTY CANDIDATE