बरघाट के मानेगांव निवासी युवक की हत्या मामले में आरोपी तक पहुंची पुलिस!,पुलिस जल्द कर सकती है हत्या का खुलासा, वरिष्ठ अधिकारी पहुंचे कटंगी थाना

कटंगी (कमलकिशोर राऊत). 15 अक्टूबर को कटंगी पुलिस ने कटंगी-सिवनी मेनरोड कोड़मी नाका अम्बामाई रोड के बीच सड़क किनारे से एक युवक का शव बरामद किया था. जिसकी काफी देर बाद पहचान बरघाट अंतर्गत मानेगांव निवासी 28 वर्षीय नंदकिशोर पिता भीमसेन ठाकरे के रूप में हुई थी. जिसका शव का 16 अक्टूबर को पोस्टमार्टम कराकर पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया था और मामले में मर्ग कायम कर जांच में लिया था. प्रथमदृष्टया ही युवक की हत्या होने की आशंका पुलिस को थी. आखिरकार पुलिस की आशंका सच साबित हुई और पीएम रिपोर्ट और परिजनों की हत्या की आशंका जाहिर किये जाने के बाद कटंगी पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ हत्या और साक्ष्य छिपाने के मामले में धारा 302, 201 भादंवि के तहत अपराध कायम किया कर विवेचना में लिया था.  

पुलिस ने उस वक्त बताया था कि युवक नंदकिशोर ठाकरे की हत्या सिर में गंभीर चोटों के कारण अत्यधिक खून बहन से हुई है, जिसकी हत्या कर साक्ष्य छिपाने के उद्देश्य से हत्यारों ने शव को सड़क किनारे फेंक दिया. ताकि मामला दुर्घटना का लगे. सूत्रों की मानें तो मामले की विवेचना कर रही कटंगी पुलिस हत्या को सुलझाने के करीब-करीब पहुंच गई है, पुलिस ने मृतक नंदकिशोर ठाकरे के परिवार से ही जुड़े लोगों पर जांच केंद्रित किये हुए है,और लगभग-लगभग पुलिस हत्यारे तक पहुंच गई है. हालांकि यह साफ नहीं हो सका कि आखिर नंदकिशोर ठाकरे की हत्या क्यों की गई थी. कटंगी पुलिस अब इस जवाब को खोजने में जुट गई है. हालांकि कटंगी पुलिस ने अभी आरोपी के पकड़ाये जाने की कोई पुष्टि नहीं की है, जबकि वरिष्ठ अधिकारी का कहना है कि इस मामले में पूछताछ जारी है और जैसे ही पुख्ता हो जायेगा कि हत्या आरोपी ने की है तो इसका खुलासा कर दिया जायेगा.  

कटंगी पुलिस द्वारा इस मामले में की जा रही गहनता से जांच को लेकर वरिष्ठ अधिकारी कटंगी थाना भी पहुंचे, जहां पुलिस टीम को हत्या की जांच को लेकर मार्गदर्शित किया. बहरहाल अब देखना है कि पुलिस बरघाट के मानेगांव निवासी युवक नंदकिशोर ठाकरे की हत्या मामले का खुलासा कब करती है और युवक की हत्या की क्या वजह सामने आती है. सूत्रों की मानें तो नंदकिशोर की हत्या प्रापर्टी और प्रेम के इर्दगिर्द ही घूम रही है, जिसका जवाब पुलिस तलाश कर रही है.  

Web Title : POLICE REACH OUT TO ACCUSED IN MURDER CASE OF MANGAON RESIDENT OF BARGHAT!, POLICE MAY SOON DISCLOSE MURDER, SENIOR OFFICER REACHES KATANGI POLICE STATION