देवघर पुलिस ने सेक्स रैकेट का किया खुलासा

देवघर : देवघर पुलिस को एक बार फिर बड़ी सफलता मिली. पुलिस ने छापेमारी कर  सेक्स रैकेट का पर्दाफास किया है. पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर पुलिस टीम गठित कर रिखिया थाना क्षेत्र के नावाडीह में  छापेमारी की गई. जिसमे सेक्स रैकेट संचालिका गुड़िया देवी उर्फ संगीता देवी को गिरफ्तार किया गया है. साथ ही आपत्तिजनक स्थिति में तीन लड़की व तीन युवको को गिरफ्तार किया गया है.  

पुलिस ने सेक्स रैकेट संचालिका गुड़िया देवी के पास से एक देशी पिस्टल,एक देशी  रिवॉल्वर,11 जिन्दा कारतूस, व डेढ़ लाख रुपया नगद कई एटीएम, पासबुक बरामद किया गया है. साथ ही पुलिस ने इनके पास से भारी मात्रा में कंडोम भी बरामद किया है. गिरफ्तार तीनो लड़किया आसनसोल बंगाल की है. यह सेक्स रैकेट काफी समय से चल रहा था.  

पुलिस ने यह कार्रवाई  मुख्यमंत्री जनसंवाद में मिली शिकायत के बाद की है. यह देह व्यापार का धंधा काफी समय से चल रहा था. पुलिस ने इस संदर्भ में पहले भी कई बार छापेमारी की थी लेकिन सफलता नही मिल पाई. सारी विस्तृत जानकारी नगर थाना इंस्पेक्टर सह प्रभारी बिनोद कुमार ने  नगर थाना में प्रेस वार्ता कर दी. फिलहाल रिखिया थाना में केस दर्ज की प्रक्रिया चल रही है.


Web Title : DEOGHAR POLICE REVEALS SEX RACKET