झारखण्ड फोटोग्राफिक एसोसिएशन सेन्ट्रल के फोटोग्राफरों ने झारखंड का मान बढ़ाया : सीपी सिंह

रांची : झारखण्ड फोटिग्राफिक एसोसिएशन सेन्ट्रल के फोटोग्राफरों ने झारखंड का मान बढ़ाया है. उक्त बातें नगर विकास मंत्री सीपी सिंह ने बतौर मुख्य अतिथि के तौर पर रांची के होटल राज रेसिडेंसी में पत्रकार वार्ता में कहा. उन्होंने कहा कि बीते तीन वर्षों से झारखंड फोटोग्राफिक एसोसिएशन सेन्ट्रल के नेतृत्व में फोटोग्राफरों को प्रशिक्षित व आर्थिक रूप से सुदृढ़ किया जा रहा है. जो तारीफे काबिल है.

उन्होंने कहा सरकार के द्वारा फोटोग्राफरों को जल्द हीं बीमित किया जाएगा. इसके पूर्व सेन्ट्रल के अध्यक्ष बापी घोषाल के द्वारा श्री सिंह को पुष्प गुच्छ देकर व शॉल ओढ़ाकर स्वागत किया गया. मौके पर उपस्थित जेपीएसी के अध्यक्ष बापी घोषाल ने मंत्री महोदय से फोटोग्राफरों के लिए रांची में एक स्थाई कार्यालय के लिए आग्रह किये.

मंचीय भाषण के बाद श्री सीपी सिंह के द्वारा थर्ड इमेजिंग एक्सपो 2019 का पोस्टर लॉन्च किया गया. जिसके लिए सेन्ट्रल की अध्यक्ष बापी घोषाल ने कहा कि थर्ड झारखंड इमेजिंग एक्सपो को लेकर बेहतर तैयारी की जा रही है. एक्सपो 12,13 व 14 जुलाई को रांची के टाना भगत स्टडियम खेल गावँ में आयोजित किया जाएगा.

साथ हीं कहा जेपीएसी झारखंड के फोटोग्राफरों को एक जुट कर व प्रशिक्षित कर उन्हें आर्थिक रूप से स्वालम्बी बनाने के लिए कृत संकल्पित है.

मौके पर सेन्ट्रल के महा सचिव अभिमन्यु कुमार, मीडिया प्रभारी अनुज कुमार पांडेय, जेपीएफ के विकाश, शिवराम गुप्ता, मनोज गुप्ता, मनीष बबलू, महेश प्रसाद, शिव शंकर, सुनील, चंदेश्वर पंडित, बिरजू कुमार, उदय कुमार, पंकज पाठक, मनीष कुमार, बीरेंद्र शर्मा, अशोक केशरी, रत्न डे, बिनोद कुमार समेत कई सदस्य उपस्थित थे.

Web Title : PHOTOGRAPHERS OF JHARKHAND PHOTOGRAPHIC ASSOCIATION CENTRAL INCREASE JHARKHANDS VALUE: CP SINGH

Post Tags: