बैगा मोहल्ला से सौ क्विंटल महुआ लहान और 2 सौ लीटर कच्ची शराब जब्त,पुलिस एवं राजस्व विभाग की संयुक्त कार्यवाही से हडकंप, देररात तक जारी रही कार्यवाही

वारासिवनी. प्रदेश के मुरैना मे जहरीली शराब सेवन से हुई दर्जनों मौत के बाद जिले में भी अवैध शराब को लेकर प्रषासन ने कडा रूख अख्तियार कर लिया है. इसी कड़ी में 14 जनवरी को नगर के वार्ड नं. 4 बैगा मोहल्ले में कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में की गई छापामार कार्यवाही में पुलिस और राजस्व विभाग की टीम ने बडी मात्रा में महुआ लहान एवं षराब जप्त की है. कार्यवाही देररात्रि तक जारी है.

जानकारी अनुसार 14 जनवरी की देर षाम कलेक्टर दीपक आर्य एवं पुलिस अधिक्षक अभिषेक तिवारी के नेतृत्व में पुलिस बल एवं राजस्व विभाग का भारी भरकम अमला वार्ड नं. 4 बैगा मोहल्ला पहुंचा. जहां अनेक घरों में छापामार कार्यवाही करते हुए लगभग 100 क्ंिवटल महुआ लहान एवं लगभग 200 लीटर कच्ची षराब की जप्त की गई है. समाचार लिखे जाने तक पुलिस एवं राजस्व अमले की कार्यवाही जारी थी. कार्यवाही कर रहे अधिकारियों से चर्चा करने पर अधिकारियों ने बताया कि जप्त की गई षराब एवं महुआ लहान की सही मात्रा अभी बता पाना संभव नही है अभी कार्यवाही जारी है और भी षराब एवं महुआ लहान मिलने की संभावना है. हो रही कार्यवाही को लेकर जनचर्चा है कि अवैध षराब पर की जा रही कार्यवाही कोई पहली दफा नही है. ऐसी कार्यवाही पहले भी हुई  है किन्तु कुछ दिनों के बाद फिर हालत जस के तस हो जाते है.

कार्यवाही को लेकर कलेक्टर दीपक आर्य ने बताया कि अवैध षराब को रोकने के लिए विभाग द्वारा ऐसी कार्यवाही पहले भी होती रही है. बावजूद इसके कुछ दिनों से वारासिवनी के वार्ड नं. 4 बैगा मोहल्ले में भारी मात्रा मंे अवैध षराब को लेकर लगातार षिकायते आ रही थी, इसी को लेकर यह कार्यवाही की गई. यह कार्यवाही मुरैना जैसी स्थिति से बचाने के लिए किया जा रहा है, जो लगातार जारी रहेगी.


Web Title : 100 QUINTALS OF MAHUA LALHAN AND 200 LITRES OF RAW LIQUOR SEIZED FROM BAIGA MOHALLA, STRIKE BY JOINT ACTION OF POLICE AND REVENUE DEPARTMENT, CONTINUED TILL DEERNIGHT