भाजपा अध्यक्ष अग्रवाल ने मुंजारे दंपत्ति पर बोला हमला, मुंजारे दंपत्ति के निरीक्षण के बाद ही क्यो जला एस्ट्रोटर्फ, प्रशासन और पुलिस निष्पक्षता से करें जांच

बालाघाट. शहीद चंद्रशेखर आजाद स्पोटर््स काम्पलेक्स के हॉकी मैदान को एस्ट्रोटर्फ में बदलने का मामला अब राजनीतिक रूप लेने लगा है.  विधानसभा निर्वाचन बालाघाट के कद्दावर नेता गौरीशंकर बिसेन को भारी बहुमतों से हराकर विजयी बनी श्रीमती मुंजारे और पूर्व सांसद कंकर मुंजारे ने एस्ट्रोटर्फ में आगजनी के पूर्व निरीक्षण पर जिस तरह से मैदान के एस्ट्रोटर्फ निर्माण में हो रही देरी और कथित रूप से घटिया एस्ट्रोटर्फ जलाए जाने पर भाजपा जिलाध्यक्ष सत्यनारायण अग्रवाल पर निशाना साधा था. उस पर अब भाजपा जिलाध्यक्ष ने मुंजारे दंपत्ति पर हमला बोला है.  

भाजपा अध्यक्ष सत्यनारायण अग्रवाल ने मुंजारे दंपत्ति के सवालों के जवाब के साथ ही उन पर ही सवाल खड़े कर दिए है. सत्यनारायण अग्रवाल ने कहा कि उन्होंने बताया कि वर्ष 1992 से मैं और मेरा परिवार राजनीतिक रूप से सेवा कार्य में जुटे है और जीविकापार्जन के लिए ठेकेदारी और अन्य व्यवसायिक कार्य मैं और मेरा परिवार करता है, जहां तक टेंडर की बात है तो वह ऑनलाईन होते है, जिसे कोई भी ले सकता है. चूंकि जिस एसओआर में मैरे द्वारा केवल निर्माण का टंेडर लिया गया था, उसके बाद ड्राईंग मिलने में हो रही देरी के कारण, मैंने इस कार्य को छोड़ने का भी मन बना लिया था, लेकिन हमारे तत्कालीन मंत्री गौरीशंकर बिसेन, रामकिशोर कावरे और इसका निर्माण कार्य देख रहे एमडी द्वारा टेंडर छोड़े जाने के बाद पुनः प्रक्रिया में होने वाले विलंब के कारण मैदान निर्माण में देरी का हवाला दिया और मैने भी शहर के हॉकी प्रेमियों और खिलाड़ियो के मद्देनजर पुनः काम करने का मन बनाया. जब हमने काम किया और मैदान को खोदा तो देखा कि पानी अत्यधिक आ रहा है किसी तरह, इसे रोककर मैदान बनाने का प्रयास शुरू किया गया, लेकिन इस दौरान कभी ड्राईंग और कभी जिले के हॉकी खेल संघ की आपत्तियों के कारण निर्माण में परिवर्तन किया गया. जिसके कारण इस कार्य में विलंब हो रहा है.  

उन्हांेने बताया कि निर्माण के दौरान आने वाली हर समस्या, प्रेस से साझा नहीं की जा सकती लेकिन बिना वास्तविकता जाने कोई यदि मुझ पर सवाल खड़े कर रहा है तो उन्हें पहले तो अपनी जानकारी दुरूस्त करनी चाहिए और पता करना चाहिए कि आखिर, उसकी वजह क्या है, उन्होंने बताया कि आज भी निर्माण एजेंसी द्वारा मुझे अब तक एक ड्राईंग नहीं दी गई है.  इस कार्य में नुकसान के बावजूद वह यह कार्य कर रहे है तो अपने नेताओं की मुझ पर जताए गए विश्वास और जिले के हॉकी खिलाड़ियों के कारण कर रहे है. उनका काम केवल निर्माण का है, लेवल का काम भी उनका नहीं था लेकिन निर्माण एजेंसी के निवेदन पर वह कर रहे है. मेरा कार्य लगभग पूर्ण हो चुका है, किए गए निर्माण में फिनिशिंग बाकी है.  भाजपा अध्यक्ष सत्यनारायण अग्रवाल ने मुंजारे दंपत्ति से कहा कि हॉकी एस्ट्रोटर्फ निर्माण में एस्ट्रोटर्फ की अलग एजेंसी है, जिसमंे उनकी कोई भूमिका नहीं है, जिसके लिए भी मुझे ही दोषी बताया जाना, उनकी जानकारी के आभाव को प्रदर्शित करता है.  भाजपा अध्यक्ष सत्यनारायण अग्रवाल ने एस्ट्रोटर्फ जलने पर सवाल खड़े किए कि आखिर मुंजारे दंपत्ति के निरीक्षण के बाद ही एस्ट्रोटर्फ में आग क्यों लगी? उन्हांेने इस मामले में प्रशासन और पुलिस से मांग की कि एस्ट्रोटर्फ आगजनी की जांच की जाए और दोषियों के खिलाफ कार्यवाही की जाए.


Web Title : BJP PRESIDENT AGARWAL ATTACKED THE MUNJARE COUPLE, WHY DID THE ASTROTURF BURN ONLY AFTER INSPECTION OF THE MUNJARE COUPLE, ADMINISTRATION AND POLICE SHOULD INVESTIGATE WITH IMPARTIALITY