सिंधी समाज का गरबा उत्सव 2 अक्टूबर से, इंटरनेशनल टिकटॉक कलाकार चिंकी, मिंकी होगी शामिल

बालाघाट. प्रतिवर्षानुसार इस वर्ष भी सिंधी समाज द्वारा नवरात्र पर्व पर सामाजिक रूप से गरबा उत्सव का आयोजन 2 अक्टूबर से 4 अक्टूबर तक हॉटल गुलमोहर में आयोजित किया गया है. जिसमें हमशक्ल बहनों के रूप में टिकटॉक की दुनिया में नाम कमाने वाली दो बहने चिंकी और मिंकी गरबा आयोजन का प्रमुख आकर्षण होगी. गौरतलब हो कि चिंकी और मिंकी ने प्रसिद्ध द कपिल शर्मा शो में जा चुकी है, जहां उन्हें एक नई पहचान मिली. जो तीन दिवसीय गरबा उत्सव के अंतिम दिन 4 अक्टूबर को बालाघाट पहुंचेगी. प्रतिवर्ष पूरी सिंधु सेना द्वारा गरबा उत्सव का आयोजन एकजुटता के साथ किया जाता है, जिसमें बड़ी संख्या में सामाजिक लोगों की मौजूदगी कार्यक्रम को सफल बना देती है.

नवरात्र पर प्रतिवर्ष सिंधु सेना सामजिक रूप से सिंधी गरबा उत्सव का आयोजन करते चली आ रही है. इसी परंपरा के तहत आगामी नवरात्र पर्व पर सिंधु सेना द्वारा सिंधी गरबा उत्सव का आयोजन किया गया है. जिसमें डीजे किमी दुबई और डीजे शोहब के डीजे होगा, जो मस्ती से सरोबार होगा.  

सिंधु सेना के प्रदेश मंत्री विशाल मंगलानी ने बताया कि सिंधी समाज के लोगों को एकसूत्र में बांधे रखने के लिए प्रतिवर्ष समाज की विभिन्न संस्थायें सामाजिक कार्यक्रमों का दायित्व निभा रही है, जिसमें सिंधु सेना द्वारा प्रतिवर्ष समाज के लोगों के लिए गरबा उत्सव का आयोजन किया जाता है. इसी कड़ी में इस वर्ष 2 से 4 अक्टूबर तक गरबा उत्सव का आयोजन किया गया है. उन्होंने बताया कि प्रतिवर्ष गरबा उत्सव के आयोजन को सफल बनाने सिंधु सेना नई नामचीन हस्तियों को आमंत्रित कर चुका है, जिसका सामाजिक लोगों ने भरपूर आनंद लिया. पिछले वर्ष प्रसिद्ध फिल्म कलाकार सलमान खान की तरह नजर आने वाले कलाकार को सिंधु सेना ने आयोजन के आकर्षण के रूप में बुलवाया था और इस वर्ष टिकटॉक की फेमस इंटरनेशनल जोड़ी चिंकी और मिंकी को कार्यक्रम में बुलाया गया है, जो इस वर्ष गरबा उत्सव का प्रमुख आकर्षण होगा.  

Web Title : GARBA FESTIVAL OF SINDHI SOCIETY TO BE HELD FROM OCTOBER 2, INTERNATIONAL TICKTALK ARTIST CHINKI, MINKI HOG