प्रदेश में हो रहे फर्जीवाड़ा को खत्म करने कांग्रेस धर्म प्रकोष्ठ आज करेगा सुंदरकांड का पाठ, कॉली पुतली चौक के हनुमान मंदिर में होगा सुंदरकांड

बालाघाट. प्रदेश में नर्सिंग कॉलेज फर्जीवाड़ा, पटवारी भर्ती परीक्षा घोटाला, छात्रवृत्ति फर्जीवाड़ा जैसे अन्य फर्जीवाड़े को समाप्त करने, महंगाई को काम करने और प्रदेश में बढ़ते महिला अत्याचार को रोकने को कांग्रेस धर्म प्रकोष्ठ भगवान से प्रार्थना करेगा. जिसके तहत कांग्रेस धर्म प्रकोष्ठ द्वारा आज 18 जुलाई को काली पुतली चौक स्थित सिद्धपीठ दक्षिणोमुखी हनुमान मंदिर में सुंदरकांड का आयोजन किया गया है. कांग्रेस धर्म प्रकोष्ठ अध्यक्ष केवलसिंह झारिया ने बताया कि प्रदेश में बढ़ते फर्जीवाड़े, बढ़ती महंगाई और बढ़ती महिला उत्पीड़न की घटनाओं को रोकने में अब सरकार नाकाम साबित हो गई है और जब किसी को रोक पाना इंसान के हाथ में नहीं होता है तो उसके लिए भगवान से ही प्रार्थना की जाती है. इसलिए हम भगवान हनुमान से सुंदरकांड के माध्यम से प्रार्थना करेंगे कि वह प्रदेश में बढ़ते मामलो को खत्म करने दैवीय शक्ति का प्रयोग करें और किसी मसीहा को भेजकर इन घटनाओं के अंत का कारण बनाये. जिसके तहत कांग्रेस धर्म प्रकोष्ठ द्वारा जिलाध्यक्ष संजय उईके जी की प्रमुख उपस्थिति में नगर के काली पुतली चौक स्थित सिद्धपीठ दक्षिणोमुखी हनुमान मंदिर में सुंदरकांड का आयोजन किया है. जिसमें सभी कांग्रेस के साथी संगठनों और धर्मप्रेमी लोगों से अपील है कि वह सुंदरकांड के भक्तिमय कार्यक्रम में शामिल होकर ना केवल पुण्यलाभ अर्जित करें बल्कि प्रदेश में बढ़ती आसुरी घटनाओं को रोकने प्रार्थना भी करें.


Web Title : IN ORDER TO END THE FRAUD HAPPENING IN THE STATE, THE CONGRESS DHARMA CELL WILL RECITE SUNDERKAND TODAY AT HANUMAN TEMPLE IN KOLI PUTLI CHOWK.