मुसीबत की घड़ी में किसी को भी जीवन उपयोगी चीजों से वंचित नहीं होने देंगे-रामकिशोर कावरे

बालाघाट. नर सेवा-नारायण सेवा के भाव से परसवाड़ा विधायक रामकिशोर कावरे ने कोरोना वायरस को लेकर अपनी गंभीर संवेदनशीलता जताई. आप क्षेत्र की जनता की फिक्रमंदी में मास्क समेत अन्य आवश्यक सामग्री वितरित कर रहे है. बीते दिनों से विधायक कावरे ने जरूरतमंदों तक यह सुरक्षा कवच पहुंचाने के लिए लगातार भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्तायों, पदाधिकारियों और जनप्रतिनिधियों से व्यक्तिगत और दूरभाष पर संपर्क बनाकर आम जनता को इस महामारी से बचाव के लिए सतर्क और सजग करने में जुटे हुए हैं. इसी कड़ी में उन्होंने कल आमजन और कार्यकर्ताओं से गांव-गांव की जानकारी ली. सूचना मिलने पर दवाई, राशन मुहैया करवाने की बात संबंधितों से कही. दौरान श्री कावरे ने कहा कि हम इस मुसीबत की घड़ी में किसी को भी जीवन उपयोगी चीजों से वंचित नहीं होने देंगे. हमारी सरकारें भी जनहित में रोज इस महामारी से लड़ने के लिए रियायतें दे रही है. जिसका सभी को लाभ मिलेगा. कवायद में कल

ग्राम सुरवाही, अमेडा टवेझरी, कोसमी, मंझारा और नैतरा सहित इत्यादि ग्रामों में बांटने के लिए मास्क कार्यकर्ताओं को सौंपे. जिन्हें ग्राम सुरवाही में पूर्व सरपंच जितेंद्र जीतू चौधरी, ग्राम अमेडा में सुधीर गुड्डू चौधरी, मंझारा में चैतन्य फाये और नैतरा में मनोज सोलंकी ने मास्को को अपने-अपने गांव में वितरित किया. दौरान उन्होंने परसवाड़ा विधायक रामकिशोर कावरे की ओर से ग्रामीणों को हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया.  

विधायक कावरे ने पेश की मिसाल-जितेंद्र चौधरी

इस अवसर पर ग्राम पंचायत सुरवाही पूर्व सरपंच जितेंद्र चौधरी ने बताया कि इस संकट के दौर में विधायक रामकिशोर कावरे अविरल भाजपा कार्यकर्ताओं और जनता जनार्दन से सक्रियता बनाए हुए हैं. वही विधायक कावरे ने ने अपनी 1 माह की वेतन भी मुख्यमंत्री राहत कोष में जमा करवा दी है. जो अपने आप में एक सजग, सतर्क और संवेदनशील जनप्रतिनिधि होने की जीती जागती मिसाल है. जिसकी आम जनमानस एक सच्चे प्रतिनिधि होने के नाते अपेक्षा करता है. श्री कावरे का यह मानव हितेषी प्रयास सराहनीय और उल्लेखनीय है.  


Web Title : IN TIMES OF TROUBLE, NO ONE WILL BE DEPRIVED OF LIFE USEFUL THINGS RAMKISHORE KAVRE