वाहन ओवरटेक मामले में हत्या के आरोपी गिरफ्तार

बालाघाट. 3 जून को दिनदहाड़े वाहन ओवरटेक मामले में हत्या के तीनो आरोपियों को कोतवाली पुलिस ने बालाघाट से गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी में दो सगे भाई और एक पूर्व पार्षद का पुत्र है. गौरतलब हो कि भटेरा में एक हार्डवेयर शॉप के सामने 3 जून की दोपहर पिकअप वाहन चालक रामपायली निवासी 27 वर्षीय सुनील पिता सुखराम मुरकुड़े की तीन युवकों ने हत्या कर दी थी. जबकि वाहन का हेल्पर 24 वर्षीय बेलेन्द्र पिता हरिराम कामड़े भी इस खूनी संघर्ष में गंभीर रूप से घायल हो गया था. जिसमें पुलिस ने इस मामले में हत्या का मामला दर्ज कर जांच में लिया था. घटना के तीन बाद आरोपी भटेरा चौकी निवासी 24 वर्षीय मोहित उर्फ मनीष पिता भोजराज परवत, 24 वर्षीय मनीष पिता बसंत पंवार और 19 वर्षीय अंकित उर्फ अमित पिता भोजराज पंवार को पुलिस ने गिरफ्तार किया. जिनके पास से पुलिस ने घटना में प्रयुक्त दो मोटर सायकिल और धारदार चाकु को बरामद किया है.

कंट्रोल रूप में हत्या मामले में आरोपियों को मीडिया के सामने पेश करते हुए पुलिस अधीक्षक अभिषेक तिवारी ने बताया कि रामपायली निवासी सुनील मुरकुड़े और बेलेन्द्र के साथ आरोपी युवक मनीष पंवार और मोहित परवत का वाहन ओवरटेक करने को लेकर विवाद हुआ था. जिसे राहगीरों द्वारा शांत करा दिया गया था. जिसके बाद रंजिशवश दोनो ही पिकअप वाहन चालक और हेल्पर से बदला लेने की फिराक में उसका पीछा किये और जैसे ही भटेरा के बजरंग ट्रेडर्स के सामने पिकअप वाहन चालक सुनील और हेल्पर बेलेन्द्र सामान अनलोड कर रहे थे, वहां पहुंचकर दोनो ही युवकों ने फिर उससे विवाद किया. जिसके बाद मोहित ने मोबाईल से अपने भाई अंकित परवत को बुलाया. जहां पहुंचे अंकित ने भाई और उसके साथी से विवाद होता देख अपने पास रखे धारदार चाकु से पिकअप वाहन चालक सुनील पर हमला कर उसकी हत्या कर दी और हेल्पर को गंभीर चोटे पहुंचाई. जिसके बाद तीनो ही आरोपी फरार हो गये.  

मामले की गंभीरता को देखते हुए वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर टीम गठित की गई. जिस टीम में शामिल पुलिस कर्मियों ने रात-दिन एक कर आरोपियों की पतासाजी कर उन्हें गिरफ्तार किया. जिन्हें पुलिस ने आज न्यायालय में पेश किया.  

पिकअप वाहन चालक की दिनदहाड़े हत्या मामले में फरार आरोपियों की गिरफ्तारी में नगर पुलिस अधीक्षक देवेन्द्र यादव के नेतृत्व में कोतवाली थाना उपनिरीक्षक मनोज जादौन, राहुल रायकवार, अभिषेक चौबे, एएसआई भीमराव मेश्राम, प्रधान आरक्षक दिलीप पंचेश्वर, आरक्षक शैलेष गौतम, गजेन्द्र माटे, कृष्णकुमार, नरेन्द्र सोनवे, कमल पिछोड़े, नीरज सनोडिया, जीतु बिसेन, अतुल बोपचे, योगेश पटेल, प्रदीप पुट्टे और राजेन्द्र साहु की भूमिका सराहनीय रही.


Web Title : MURDER ACCUSED IN VEHICLE OVERSTEPPING CASE ARRESTED