डबल इंजन की सरकार से प्रदेश में होगा तेजी से विकास-सतपाल महाराज, हट्टा में भाजपा प्रत्याशी रामकिशोर कावरे के लिए मांगा समर्थन

बालाघाट. 15 नवंबर को प्रचार के अंतिम दिन जिले में भाजपा के दो स्टार प्रचारकों ने भाजपा के प्रत्याशियों के लिए जनसभा को संबोधित करते हुए समर्थन मांगा. जहां कटंगी के महकेपार और बालाघाट के लालबर्रा में केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने जनसभा को संबोधित किया. वहीं उत्तराखंड सरकार के मंत्री सतपाल महाराज ने हट्टा में भाजपा प्रत्याशी रामकिशोर कावरे के लिए पक्ष में जनसभा को संबांेधित किया.  

इस दौरान उन्होंने मोदी सरकार की जमकर तारीफों के पुल बांधते हुए कहा कि डबल इंजन की सरकार होगी तो प्रदेश में तेजी से विकास होगा. जिसके लिए जरूरी है कि क्षेत्रीय मतदाता भाजपा प्रत्याशी को जीताए. उन्होंने यहां रूस-यूक्रेन के उदाहरण देते हुए कहा कि यहां फंसे देश के बच्चों को मोदी सरकार ने बड़े ही सुरक्षित तरीके से निकालने का काम किया. जिससे विश्व में भारत का प्रभाव बढ़ता जा रहा है. उन्होंने कहा कि बिना परिवार के लोगों की खरी-खोटी सुनने वाले प्रधानमंत्री मोदी जी हमेशा देश और देशवासियों की भलाई के बारे में सोचते है. जिस कांग्रेस ने 5 सौ सालों तक कोर्ट का बहाना लेकर राम मंदिर के मामले को लटकाए रखा, उस मामले में ना केवल मोदीजी ने फैसला कराया बल्कि 22 जनवरी को अयोध्या मंदिर में भगवान रामलला विराजित होने जा रहे है.  उन्हांेने कहा कि सनातन धर्म के विरोधियो को सबक सिखाने का यह सही समय है. सनातन धर्म हमेशा लोगों की भलाई के बारे मंे सोचने वाला धर्म है.  


Web Title : SATPAL MAHARAJ SEEKS SUPPORT FOR BJP CANDIDATE RAMKISHORE KAVRE IN HATTA