फांसी पर लटका मिला शिक्षिका शव, सुसाईड नोट मिला

बालाघाट. नगरीय क्षेत्र के वार्ड क्रमांक 2 नगर मंदिर गली भटेरा में निवासरत एक शिक्षिका का शव कोतवाली पुलिस ने फांसी पर लटका बरामद किया है. जिसका एक सुसाईड नोट भी मिला है. मृतिका शिक्षिका वारासिवनी थाना अंतर्गत मेंढकी निवासी पपीला पिता लक्ष्मीनारायण उके है, जो विगत 10 वर्षो से यह बालाघाट में निवासरत थी. जो एक निजी विद्यालय में शिक्षिका के पद पर पदस्थ थी और बच्चो को ट्यूशन पढ़ाती थी.

बताया जाता है कि कोतवाली पुलिस को सुबह नाग मंदिर गली में किराये के कमरे में निवासरत युवती का शव फांसी पर लटका होने की जानकारी मिली. जिसके बाद पुलिस घटनास्थल पहुंची और मृतिका शिक्षिका का शव बरामद किया और जिला चिकित्सालय में शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है.

जानकारी में पता चला है विगत 10 वर्षों से वह पढ़ाई पूरी करने के बाद बालाघाट के भटेरा चौकी वार्ड नंबर 2 नाग मंदिर गली निवासी अजय नागमारे के मकान में किराये से रह रही थी. जो निजी स्कूल में शिक्षिका के साथ ही ट्यूशन भी पढ़ाती थी. जिसका विवाह तय हो चुका था. जिसका एकाएक फांसी पर लटकर आत्महत्या किया जाना संदेहास्पद प्रतित हो रहा है. फिलहाल पुलिस मृतिका के मिले सुसाईड नोट और मामले में मर्ग कायम कर जांच कर रही है.  


Web Title : TEACHER FOUND HANGING, SUICIDE NOTE FOUND