दुष्कर्म के बाद युवती की हत्या

परसवाड़ा. तहसील मुख्यालय से सुदूर स्थित ग्राम पंचायत धनवार के ग्राम झुलुप में 24 वर्षीय युवती का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. पुलिस थाना बैहर अंतर्गत सोमवार 6 मई की सुबह ग्राम झुलुप निवासी लापता युवती का शव निर्वस्त्र हालत में ग्राम से लगे छोटे जंगल में मिला. प्रथम दृष्टया युवती की बलात्कार के बाद हत्या की आशंका जाहिर की जा रही है.   घ् घटना की जानकारी मिलने के बाद बैहर पुलिस घटनास्थल पहुंची और शव बरामद कर उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. परिजनों ने बताया कि युवती गत 5 मई को दोपहर 4 बजे के बाद अपनी माता के साथ नजदीक ही ग्राम से लगे छोटे जंगल में तेन्दूपत्ता तोड़ने साथ जाने के बाद से लापता थी. जब वह घर नहीं लौटी तो उसे ढूंढने का प्रयास किया, लेकिन उसका पता नहीं चला. जिसके बाद आज उसका शव जंगल में मिला, युवती का शव निर्वस़्त्र मिलने से कई तरह की चर्चायें है.  

घटना की जानकारी के बाद एसडीओपी और पुलिस हमराह स्टॉफ के साथ घटनास्थल  पहुंचे और जांच की. घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने डॉग टीम और फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट से सबूत जुटाने का प्रयास किया.  

घटना के बाद सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार मामले में कुछ संदेहियों को पकड़कर पूछताछ किये जाने की जानकारी मिली है. ऐसी संभावना व्यक्त की जा रही है कि मृतिका युवती के साथ दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या के आरोपी  ग्राम के और एक से अधिक है.

मृत्तिका के शव की स्थिती को देखते हुए अनुमान लगाया जा सकता है कि मृत्तिका की मौत एक दिन पूर्व यानी गुमषुदगी के ही दिन शाम करीब 5 से 6 बजे के हो गई है. घटना को लेकर कई तरह की चर्चायें है, जिस पर विराम मामले की खुलासे के बाद ही हो सकता है.  

युवती के साथ घटना ने क्षेत्रवासियों को दहला दिया है. युवती के साथ दुष्कर्म और मौत को लेकर कई तरह की चर्चायें और सवाल है. जिस तरह से युवती के शरीर में चोट के निशान है, उससे आशंका व्यक्त की जा रही है कि उसके साथ बेरहमी से दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर दी है वहीं यह भी आशंका है कि कहीं युवती को मारने के बाद उसके साथ दुष्कर्म किया है. बहरहाल मामला जो भी हो, लेकिन युवती के साथ दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या मामले में अब आरोपियो की गिरफ्तारी का इंतजार है, जिसके बाद ही युवती की मौत और उसके दुष्कर्म की घटना से पर्दा उठ सकता है. घटना के बाद पुलिस ने युवती का शव बरामद कर पंचनामा कार्यवाही के बाद शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनांे को सौंपकर मामला जांच में लिया है.


Web Title : THE MURDER OF THE DAMSEL