भरवेली में रविवार को रहा लॉक डाउन,कोरोना संक्रमण के फैलाव को देखकर व्यापारियों ने लिया फैसला, अब प्रति रविवार बंद रहेगा भरवेली बाजार

बालाघाट. जिले में कोरोना मरीजांे की बढ़ती संख्या ने लोगों को आशंकित और भयभीत कर दिया है. अनलॉक 4 के बाद देश और प्रदेश की सरकार ने सभी गतिविधियों को प्रारंभ कर दिया है, परिवहन की गतिविधियां भी बिना किसी रोक-टोक के शुरू है, जिसके बाद यह देखने में आ रहा है कि कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या भी तेजी से बढ़ी है, धीरे-धीरे इसका अब यह सामुदायिक स्तर पर फैलाव होना शुरू हो गया है, अब बाहर से आने वाले कम बल्कि पॉजिटिव मरीजों के संपर्क में आने वाले नये मरीज ज्यादा सामने आ रहे है, जिसे देखते हुए और कोरोना की चेन को तोड़ने की मंशा से मॉयल नगरी भरवेली के व्यापारियों ने स्वैच्छिक निर्णय लेते हुए संडे लॉक डाउन का फैसला किया है. जिसका पहले रविवार को अच्छा प्रतिसाद देखने को मिला और भरवेली के सभी व्यवसायिक प्रतिष्ठान कोरोना महामारी से बचाव को लेकर एक दिनी लॉक डाउन मंे शामिल रहे भरवेली व्यापारी संघ अध्यक्ष मुरलीधर बजाज ने कहा कि जिले में कोरोना महामारी के मरीजों की बढ़ती संख्या चिंतनीय है, कोरोना महामारी एक घातक बीमारी है, जिसकी चेन को तोड़ना जरूरी है, जिसकी चेन व्यवसायिक गतिविधियों के प्रारंभ होने से बढ़ती जा रही है. जिसे देखते हुए व्यापारियों ने कोरोना महामारी के बचाव को लेकर संडे लॉक डाउन का निर्णय लिया है और हर संडे को भरवेली बाजार पूरी तरह से बंद रहेगा. उन्होंने सरकार से भी अपील की है कि वह संडे लॉक डाउन को जारी रखे. व्यापारी मोनिल जैन ने कहा कि कोरोना की चेन तोड़ने को लेकर व्यापारियों द्वारा लिया गया निर्णय बीमारी से बचाव को लेकर एक प्रेरित करने वाला कदम है, अन्य व्यापारी संगठन भी ऐसे स्वैच्छिक बंद में आगे आये और एक दिन बीमारी से बचाव के लिए लॉक डाउन रखे. उन्होंने बताया कि संडे लॉक डाउन में भरवेली का पूरा बाजार बंद रहा है और यह हर संडे जारी रहेगा.

इस दौरान भरवेली व्यापारी संघ अध्यक्ष मुरलीधर बजाज, भाजपा व्यापारी प्रकोष्ठ सहसंयोजक मोनिल जैन, ओमप्रकाश आहुजा, चंद्रकुमार खत्री, सुनील राजपूत, रजनीकांत कलवाड़िया, अशोक वाधवानी, प्रकाश गोस्वामी, अमित जैन, लिखनेश मसखरे, श्री राहंगडाले सहित अन्य व्यापारी उपस्थित थे.


Web Title : TRADERS DECIDE TO SEE THE SPREAD OF THE CORONA TRANSITION ON SUNDAY IN BHARVELI, THE BHARVELI MARKET WILL NOW REMAIN CLOSED EVERY SUNDAY.