दोस्तो के साथ वैनगंगा नदी में नहाने आया युवक डूबा, एसडीईआरएफ की टीम ने निकाला शव

बालाघाट. जिले में होलिका दहन के दूसरे दिन मनाई जाने वाली धुरेड़ी पर्व ने जिले के तीन परिवारो में होली की खुशियों को मातम में बदल दिया. होली के रंग के बाद नदी मंे नहाने गए तीन परिवारों के युवाओं की पानी में डूबने से मौत हो गई. इससे पूर्व परसवाड़ा के जलगांव जलाशय और बैहर के बंजर नदी के कठौतिया घाट में डूबने से दो युवको की मौत हो गई थी.

घटनाक्रम 25 मार्च की दोपहर का है, जब वारासिवनी थाना अंतर्गत वारा निवासी 20 वर्षीय डालीराम पिता हुकुमचंद पचौरी, अपने साथियो के साथ वैनगंगा नदी के रेलवे पुल के नीचे नहाने आया था. जहां उसके नहाते समय गहरे पानी में जाने से उसकी डूबने से मौत हो गई. घटना की जानकारी के बाद शाम होमगार्ड और एसडीईआरएफ की टीम के प्लाटून कमांडर श्याम धुर्वे, एएसआई महेश कुमार उईके, एसडीईआरएफ जवान भीषम सिंह, लक्ष्मी चंद कटरे, कुलदीप दुबे, योगेश बघेल, करणसिंह वल्के, घनश्याम सोनेकर, आशीष खारोल और वाहन चालक देवेंद्र गेडाम एवं  मुलेन्द्र आड़े ने घटनास्थल के आसपास तलाशी अभियान चलाकर पानी में डूबे युवक डालीराम का शव बाहर निकालकर पुलिस के सुपुर्द किया.  

चंूकि घटनाक्रम वारासिवनी थाना क्षेत्र का होने से युवक का वारासिवनी पुलिस ने शव बरामद कर पंचनामा कार्यवाही के बाद शव को पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया. चूंकि शाम हो जाने के कारण शव का पीएम आज 26 मार्च को प्रातः किया गया. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनांे को सौंप दिया. मामले में वारासिवनी पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में लिया है.  


Web Title : YOUNG MAN DROWNS IN WAINGANGA RIVER WITH FRIENDS, BODY REMOVED BY SDERF TEAM