गणतंत्र दिवस परेड का फाइनल रिहर्सल पूर्ण,

(देवघर ब्यूरो)आज दिनांक-24. 01. 2020 को स्थानीय के0के0एन0 स्टेडियम में उपायुक्त श्रीमती नैन्सी सहाय की अध्यक्षता में गणतंत्र दिवस के अवसर पर आयोजित होने वाले परेड का अंतिम पूर्वाभ्यास किया गया.  

      इसमें जैप-5 के जवानों की टुकड़ी सहित महिला/पुरूष पुलिस जवान, गृह रक्षा वाहिनी एवं देवघर महाविद्यालय, सत्संग महाविद्यालय, आर0के0 मिशन विद्यालय, कस्तुरबा गाँधी बालिका विद्यालय व विभिन्न निजी/सरकारी विद्यालयों के एन0सी0सी0/स्काॅउट एण्ड गाईड के कैडेरों ने हिस्सा लिया. इस दौरान सार्जेन्ट मेजर व सार्जेन्ट द्वारा पूर्वाभ्यास करने वाले प्रतिभागियों का नियमानुसार नेतृत्व किया गया.  

 ज्ञातव्य है कि गणतंत्र दिवस की तैयारियों के तहत् परेड का पूर्वाभ्यास दिनांक-20. 01. 2020 से चल रहा था, जिसके तहत् आज अंतिम पूर्वाभ्यास किया गया. इस मौके पर उपायुक्त श्रीमती नैन्सी सहाय ने बच्चों का उत्साहवर्द्धन करते हुए कहा कि बच्चे देश के भविष्य हैं. ऐसे में हम सभी का यह प्रयास है कि इन्हें एक ऐसा माहौल उपलब्ध कराया जायय जिसमें पल-बढ़ कर ये एक अच्छा नागरिक बन पायें और अपने कृत्यों से देश का नाम रौशन करें. इसके अलावे उन्होंने कहा कि कि हम सभी को चाहिये कि हम देशभक्ति से ओत-प्रोत हो शान्तिपूर्ण ढंग से इस राष्ट्रीय पर्व को मनायें एवं विधि व्यवस्था बनाये रखने में जिला प्रशासन का सभी सहयोग करें.


Web Title : FINAL REHEARSALS OF REPUBLIC DAY PARADE COMPLETE,

Post Tags: