टीवी पर कौन बनेगा करोड़पति वापसी करने को तैयार, अमिताभ बच्चन ने बताई रजिस्ट्रेशन की तारीख

छोटे पर्दे का सबसे मशहूर रिएलिटी क्विज शो ´कौन बनेगा करोड़पति´ एक बार फिर से वापसी करने के लिए तैयार है. सोनी टीवी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें सुपरस्टार अमिताभ बच्चन रजिस्ट्रेशन की तारीख और वक्त के बारे में बताते नजर आ रहे हैं. वीडियो से शो के 11वें सीजन के बारे में कई सारी बातों का खुलासा हो रहा है.

पहली और सबसे बड़ी बात जिसका पता इस वीडियो को देखकर चलता है वो ये कि इस सीजन में भी सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ही इस शो को होस्ट करते नजर आएंगे. बता दें कि अब तक सिर्फ एक ही सीजन में ऐसा हुआ है जब इस शो का होस्ट अमिताभ की बजाए शाहरुख को रखा गया था. उससे पहले और उसके बाद से लगातार अमिताभ बच्चन ही इस शो को होस्ट करते रहे हैं.

वीडियो में अमिताभ बच्चन बता रहे हैं कि शो के लिए रजिस्ट्रेशन 1 मई को रात 9 बजे से शुरू होंगे. वीडियो के कैप्शन में सोनी टीवी ने लिखा, अगर कोशिश रखोगे जारी तो केबीसी हॉट सीट पर बैठने की इस बार आपकी होगी बारी. 1 मई से शुरू हो रहे हैं कौन बनेगा करोड़पति के ऑडीशन. वीडियो में एक महिला शो के सीजन में चुनाव होने को लेकर निराश होती नजर आ रही हैं.

वीडियो में दिख रही महिला बार-बार यह कहती नजर आती हैं कि इस बार नहीं होगा. आखिरी में अमिताभ बच्चन उसके पास जाते हैं और कहते हैं कि यदि पहले ही हार मान जाएंगी तो जीतेंगी कैसे? कुछ ही वक्त पहले अमिताभ ने एक ट्वीट करके फैन्स से कहा था कि वह शो के 11वें सीजन के इंट्रोडक्शन के लिए शूट करने जा रहे हैं. अमिताभ ने अपने ब्लॉग में लिखा था कि साल 2019 आ गया है और यह सब साल 2000 में शुरू हुआ था. 19 साल और तकरीबन 2 सालों का गैप जब मैंने यह शो नहीं किया.

Web Title : KAUN BANEGA CROREPATI SEASON 11 AMITABH BACHCHAN REVEALS THE REGISTRATION DATES

Post Tags: