6 साल बाद बंद होने जा रही है ये है मोहब्बतें, शो कलाकारों ने दी जानकारी

करण पटेल और दिव्यांका त्रिपाठी के पॉपुलर शो ´ये है मोहब्बतें´ के फैंस के लिए बुरी खबर है. रिपोर्ट्स के मुताबिक शो जून में ऑफ एयर होने जा रहा है. इन दिनों शो ये है मोहब्बतें की टीआरपी में भी भारी गिरावट देखने को मिली है. मेकर्स शो को जारी रखने के लिए तमाम ट्विस्ट और टर्न्स भी लेकर आए. शो में नए किरदार इंट्रोड्यूस किए और नए प्लॉट भी लेकर आए, पर शो की टीआरपी में बढ़ोतरी नहीं हुई.

अब रिजल्ट्स देखते हुए मेकर्स ने शो को बंद करने का निर्णय लिया है. टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, शो में आलिया भल्ला का किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी ने शो के जून में ऑफ एयर होने की खबरों को कंफर्म किया है. एक्ट्रेस ने कहा- ये है मोहब्बतें जून महीने में बंद होने जा रहा है.

एक्ट्रेस ने कहा- मुझे नहीं पता कि शो क्यों बंद होने जा रहा है जबकि शो को ठीक टीआरपी मिल रही है. किसी शो को छोड़ना काफी मुश्किल होता है. यहां पर सभी फैमिली हैं और फैमिली को छोड़ आगे बढ़ना तकलीफदेह होता है. मैं सभी को बहुत मिस करूंगी. बता दें कि इससे पहले भी खबरें थी शो फरवरी में बंद होने जा रहा है, लेकिन इससे संबंधित कोई ऑफिशियल कंफर्मेशन नहीं आईं.

शो का फर्स्ट एपिसोड 3 दिसंबर 2018 को ऑन एयर हुआ था. शो 6 साल से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा था. ´ये है मोहब्बतें´ में शुरुआत में इशिता (दिव्यांका त्रिपाठी) और रमन (करण पटेल) की लव स्टोरी दिखाई गई थी, जिसे काफी पसंद किया गया. दोनों की केमिस्ट्री को खूब सराहा गया था.

Web Title : KRISHNA MUKHERJEE AKA ALIA CONFIRMS YEH HAI MOHABBATEIN TO GO OFF AIR IN JUNE

Post Tags: