बीजेपी का मिशन बंगाल, 7 मार्च को कोलकाता में पीएम मोदी की चुनावी सभा, योगी की भी बंगाल आने की पूरी तैयारी

भारतीय जनता पार्टी ने पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए अपनी कमर कस ली है. विधानसभा चुनावों के ऐलान से पहले पार्टी के बड़े नेता बंगाल में चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोलकाता में 7 मार्च को चुनावी सभा को संबोधित करेंगे.

बंगाल बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने गुरुवार को ऐलान किया कि कोलकाता के ब्रिगेड परेड ग्राउंड में पीएम मोदी की चुनावी सभा होगी.

पीएम मोदी ने इससे पहले हुगली में चुनावी सभा को संबोधित किया था, जहां उन्होंने ममता बनर्जी पर जमकर वार किया था. खास बात ये रही कि 22 फरवरी को हुगली में पीएम मोदी ने रैली की, फिर उसी मैदान में 24 फरवरी को ममता बनर्जी की रैली हुई.

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी शुक्रवार को बंगाल में चुनावी सभा करेंगे. बंगाल के दक्षिण दिनाजपुर में राजनाथ सिंह का रोड शो होगा और रैली होगी.

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के फायर ब्रांड नेता योगी आदित्यनाथ भी बंगाल के रण में उतरेंगे. 2 मार्च को योगी आदित्यनाथ बंगाल का दौरा करेंगे, यहां मालदा में यूपी सीएम की चुनावी रैली होगी.  

गुरुवार को ही भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा भी बंगाल के दौरे पर हैं. यहां जेपी नड्डा ने बीजेपी के सोनार बांग्ला मिशन को संबोधित किया. इस मिशन के तहत बीजेपी का लक्ष्य बंगाल के दो करोड़ लोगों तक पहुंचने का है, जिनके सुझावों से पार्टी अपना मेनिफेस्टो बनाएगी.

 जेपी नड्डा लगातार बंगाल का दौरा कर रहे हैं. उनके अलावा केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी हर महीने बंगाल का दौरा कर रहे हैं. गौरतलब है कि उम्मीद जताई जा रही है कि मार्च के पहले हफ्ते में बंगाल समेत पांच राज्यों के चुनाव का ऐलान हो सकता है. यही कारण है कि राजनीतिक दलों ने अपना प्रचार तेज कर दिया है.   

Web Title : BJPS MISSION TO BENGAL, PM MODIS ELECTION MEETING IN KOLKATA ON MARCH 7, YOGIS VISIT TO BENGAL

Post Tags: