बहते नाले में उतरना युवकों को पड़ा भारी, लोगो ने मुश्किल से निकाला बाहर

जोधपुर : बारिश के दिनों में उफान पर आए बरसाती नालों को पार करने का जोखिम उठाना भारी पड़ सकता है, इसका नजारा पाली में देखने को मिला. पाली जिले में मंगलवार को हुई जोरदार बारिश में खिंवाड़ा के निकट गुड़ा ठाकुरजी का पूरे उफान पर था. इस दौरान एक ट्रैक्टर ने इस नाले को पार किया. इसे देख बाइक सवार दो युवकों को जोश आया और उन्होंने अपनी बाइक भी नाले में उतार दी. थोड़ा आगे जाते ही उनकी बाइक बहना शुरू हो गई. इसके बाद मदद के लिए चिल्लाते युवकों को किनारे खड़े कुछ लोगों ने हिम्मत कर नाले में कूद कर बाहर निकाला.

पूरे पाली जिले में बारिश का दौर चल रहा है. कहीं हल्की तो कहीं मध्यम बारिश हो रही है. मंगलवार को सबसे अधिक 55 मिलीमीटर बारिश खिंवाड़ा में दर्ज की गई. खिंवाड़ा में तेज बारिश के कारण निकट स्थित गुडा ठाकुरजी बरसाती नाला पूरे उफान के साथ बहना शुरू हो गया. इस कारण करीब दो घंटे तक यातायात बाधित रहा. नाले के दोनों किनारों पर लोगों की भीड़ लग गई.

अधिकांश लोग किनारों पर खड़े होकर पानी उतरने का इंतजार करने लगे. इस दौरान कुछ लोगों को साथ लेकर जान जोखिम में डाल एक चालक ने ट्रैक्टर से नाला पार किया. ट्रैक्टर को नाले से पार होता देख किनारे पर खड़े दो युवकों को जोश आ गया. उन्होंने अपनी बाइक को पानी में उतार दिया. जबकि किनारे खड़े लोग उन्हें रोकने का प्रयास करते रहे, लेकिन वे नहीं माने

उफनते नाले में थोड़ा आगे जाते ही उनकी बाइक बहना शुरू हो गई. दोनों युवक पानी में गिर पड़े और बाइक पकड़ मदद के लिए चिल्लाने लगे.. गनीमत यह रही कि वे नाले में ज्यादा आगे नहीं जा पाए थे. ऐसे में किनारे खड़े कुछ लोग हिम्मत कर नाले में अागे बढ़े और उन्होंने नाले में फंसे दोनों युवकों को बाइक समेत बाहर निकाला.

Web Title : FLOWING IN THE SEWER, THE YOUNGSTERS WERE HEAVY, PEOPLE BARELY PULLED OUT