घायल मरीज को वार्ड बॉय ने नहीं लगाया हाँथ, पत्नी को खुद घसीटना पड़ा स्ट्रेचर

कन्नौज : जिले में स्थित तिर्वा मेडिकल कॉलेज के वार्ड बॉय अपनी ड्यूटी में लापरवाही बरत रहे हैं. गंभीर घायल मरीजों को भी हाथ नहीं लगाते हैं. ऐसा ही एक मामला रविवार को सामने आया जहां वार्ड बॉय के मना करने पर एक महिला घायल पति को खुद स्ट्रेचर पर लादकर एक्सरे कक्ष तक ले गई. इस दौरान कई वार्ड ब्वाय ने उसे स्ट्रेचर खींचते देखा लेकिन नजर बचाकर निकल लिए.

कन्नौज के गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के चचासंघा गांव निवासी मालती घायल पति मेवाराम 50 पुत्र मंगली को मेडिकल कॉलेज लायी थी. वह दीवार के नीचे दबकर घायल हो गए थे. ओपीडी में देख कर डॉक्टर ने मालती को मरीज का एक्सरे कराने का पर्चा थमा दिया. मालती ने वार्ड बॉय से स्ट्रेचर लाने और मरीज को ले जाने को कहा, लेकिन उसने साफ मना कर दिया.   

मालती ने बताया कि कई बार मिन्नत के बावजूद वार्ड बॉय ने स्ट्रेचर ले जाने से मना कर दिया तो मुझे खुद स्ट्रेचर खींचना पड़ा. मालती ने बताया कि अस्पताल में गरीबों की कोई सुनवाई नहीं है.

इस संबंध में सीएचएस दिलीप सिंह ने बताया कि वार्ड बॉय को इन मामलों को लेकर कई बार चेतावनी दी जा चुकी है, अब जांच कराकर वार्ड बॉय के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

Web Title : INJURED PATIENT HAS NOT BEEN HANDED DOWN BY WARD BOY, WIFE HAD TO SCRIBBLE HERSELF STRETCHER