बकरीद पर PM मोदी ने दी शुभकामनाएं, कहा- न्यायप्रिय समाज बनाने का लें संकल्प

ईद-उल-अजहा के पावन मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी और कांग्रेस महासचिव समेत कई नेताओं ने देशवासियों को शुभकामनाएं दी हैं.

प्रधानमंत्री ने इस मौके पर ट्वीट करते हुए कहा कि वे उम्मीद जताते हैं कि ये पावन त्योहार हमें एक न्यायपूर्ण, सौहार्दपूर्ण मधुर और समावेशी समाज के निर्माण के लिए प्रेरित करेगा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि वे उम्मीद जताते हैं कि बकरीद का ये मौका हमारे बीच भाईचारे और करुणा की भावना को और भी बढ़ाएगा.

बकरीद के मौके पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि वे कामना करते हैं कि ये त्योहार समाज में भाईचारे की भावना को मजबूत करे.

केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि कोरोना महामारी के चलते सोशल डिस्टेंसिंग को ध्यान में रखते हुए उन्होंने आज ईद-उल-अजहा के अवसर पर अपने आवास पर नमाज अदा की और देश की समृद्धि, अमन-एकता, सेहत-सलामती की दुआ मांगी.

प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि आप सभी को ईद उल अजहा की ढेर सारी मुबारकबाद. इस मौके पर मैं आप सबकी और मुल्क में अमन, चैन, भाईचारे और तरक़्की की दुआ करती हूं. कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने भी देशवासियों को बकरीद की बधाई दी है.

यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने बकरीद की बधाई देते हुए कहा कि देश के सभी भाई-बहनों को ईद-अल-अजहा यानी कि बकरीद की दिली मुबारकबाद और शुभकामनाएं. कोरोना के बढ़ते प्रकोप के कारण यह त्योहार भी सादगी से घर पर ही मनाएं ताकि आप सभी लोग कोरोना महामारी से सुरक्षित रहें तथा इस मौके पर गरीबों व जरूरतमन्दों की मदद करना न भूलें.

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने भी ईद उल अजहा की शुभकामनाएं देशवासियों को दी है.


Web Title : PM MODI GREETS HIM ON BAKAD, SAYS RESOLVE TO BUILD A JUST ERRID SOCIETY

Post Tags: