आतंकियों की सुरक्षा कर रहे थे पाकिस्तानी सैनिक, तब तक भारतीय सेना ने कर दिया सफाया

भारतीय सेना ने आज पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (PoK) से जम्मू-कश्मीर के उरी सेक्टर में नियंत्रण रेखा (एलओसी) पार करने की कोशिश कर रहे तीन आतंकवादियों को मार गिराया. भारतीय सेना की चिनार कोर ने एक्स (ट्विटर) पर एक पोस्ट में कहा कि दो आतंकवादियों के शव बरामद कर लिए गए हैं. चिनार कोर ने कहा कि पाकिस्तानी सेना ने गोलीबारी की है जिससे तीसरे शव को निकालने के प्रयास में हस्तक्षेप हुआ.

सेना ने कहा कि उरी सेक्टर में ऑपरेशन जारी है. चिनार कॉर्प्स ने एक्स पर पोस्ट में कहा, भारतीय सेना, जम्मू-कश्मीर पुलिस और खुफिया एजेंसियों द्वारा शुरू किए गए एक संयुक्त अभियान में, बारामूला के उरी सेक्टर में एलओसी के पास आज सुबह घुसपैठ की कोशिश को नाकाम कर दिया गया. घुसपैठ की कोशिश कर रहे तीन आतंकवादियों को सतर्क सैनिकों ने घेर लिया.  

सेना ने कहा, दो आतंकवादियों का सफाया कर दिया गया है और शव बरामद कर लिए गए हैं; तीसरा आतंकवादी मारा गया है लेकिन नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तानी चौकी से गोलीबारी के कारण शव निकालने में बाधा आ रही है. ऑपरेशन जारी है. पुलिस ने कहा कि मारे गए आतंकवादियों की पहचान नहीं हो पाई है. इसके अलावा, अभी ये भी पता करना है कि वे किस समूह से जुड़े थे.  

बता दें कि घुसपैठ की ये नाकाम कोशिश ऐसे समय में हुई है जब बारामूला जिले में लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) के आतंकी मॉड्यूल के दो आतंकवादी सहयोगियों की गिरफ्तारी हुई है. उनके पास से हथियार और गोला-बारूद की बरामदगी के बाद हुई. एक पुलिस प्रवक्ता ने दोनों की पहचान मीर साहिब बारामूला के निवासी जैद हसन मल्ला और स्टेडियम कॉलोनी बारामूला के मोहम्मद आरिफ चन्ना के रूप में की गई है. इस बीच अनंतनाग जिले में पहाड़ी की चोटी पर एक गुफा में छिपे आतंकवादियों के साथ एक और मुठभेड़ चौथे दिन में प्रवेश कर गई है.

Web Title : PAKISTANI SOLDIERS WERE PROTECTING THE TERRORISTS, BY THEN THE INDIAN ARMY ELIMINATED THEM.

Post Tags: