पुलिस ने स्पाइडरमैन चोर को किया गिरफ्तार, ऐसे करता था चोरी

दिल्ली पुलिस ने एक ऐसे चोर को गिरफ्तार किया है जो स्पाइडरमैन की तरह दीवारों पर चढ़कर चोरी की वारदातों को अंजाम दिया करता था. इस चोर ने दिल्ली के लोगों की नाक में तो दम कर ही रखा था, साथ ही पुलिस को भी ये कई दिनों से चकमा दे रहा था.

ये चोर रात में चेहरे पर नकाब लगाकर लोगों की गाड़ी पर चढ़ता और देखते ही देखते स्पाइडरमैन की तरह घर में दाखिल हो जाता है. कुछ ही देर में ये वापस आता है और पहले से भी ज्यादा फुर्ती के साथ पलक झपकते ही फरार हो जाता.   

दरअसल साउथ ईस्ट दिल्ली के इलाकों में कई दिनों से चोरी की वारदातें हो रही थी, लेकिन पुलिस चोर को पकड़ने में नाकाम थी. पुलिस को शिकायत मिली कि गोविंदपुरी इलाके में एक घर में चोर घुसा था, लेकिन घर में मौजूद महिला के चिल्लाने पर चोर फरार हो गया. इसके बाद पुलिस ने जंच शुरू की.

साउथ ईस्ट जिले के डीसीपी चिन्मय बिसवाल के मुताबिक सीसीटीवी में इस स्पाइडरमैन चोर का हुलिया साफ पता चल रहा था. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने जांच को आगे बढ़ाया तो ये स्पाइडरमैन चोर पुलिस के हाथ आ गया. पुलिस ने इसके पास से घर में से चुराए गए 3 मोबाइल बरामद किए हैं.

पुलिस ने इस शातिर स्पाइडरमैन चोर को गिरफ्तार करने के बाद एक दर्जन से ज्यादा वारदातों को सुलझाने का दावा किया है. पुलिस ने इसके पास से चोरी के 9 मोबाइल भी बरामद किए हैं.

Web Title : POLICE ARRESTED SPIDERMAN CARRIED THIEF, SUCH USED STEALS