इंटेलिजेंस इनपुट द्वारा जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमले का अलर्ट जारी, मुठभेड़ में 2 आतंकी ढेर

जम्मू कश्मीर : जम्मू कश्मीर में सेना और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ जारी है. जहां पुलवामा जिले के अवंतीपोरा में दोनों तरफ से गोलीबारी हो रही है. हालांकि सुरक्षा बलों ने दो आतंकी भी मार गिराए. वहीं अनंतनाग में भी एनकाउंटर जारी है.

अवंतीपोरा के पंजगाम गांव में आज सुबह आतंकवादियों की 130 बटालियन सीआरपीएफ, 55 आरआर और स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) के बीच मुठभेड़ हुई थी. वहीं सुरक्षाबलों ने दो आतंकी भी ढेर कर दिए. जिनमें से एक का नाम शौकत अहमद बताया जा रहा है.

बता दें कि जम्मू-कश्मीर के कुछ हिस्सों में एक बार फिर आतंकी हमले का अलर्ट जारी है. ताजा इंटेलिजेंस इनपुट के अनुसार आतंकी लगातार घाटी में दहशत फैलाने के अपने मंसूबों को कामयाब करने में जुटे हैं. इसी खतरे को देखते हुए पूरी घाटी में सुरक्षा एजेंसियों को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

वहीं जम्मू-कश्मीर में बीते कुछ दिनों में आतंकियों के साथ मुठभेड़ की संख्या बड़ी है, ऐसे में खतरा सिर्फ सरहद पार वाले आतंकियों से नहीं बल्कि घाटी में मौजूद आतंकियों से भी है. गुरुवार को ही पुलवामा में एक भीषण मुठभेड़ हुई थी, जिसमें तीन आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया गया था.



Web Title : TERROR ATTACK ALERT ISSUED IN JAMMU AND KASHMIR BY INTELLIGENCE INPUT, 2 MILITANTS KILLED IN GUNFIGHT

Post Tags:

Atanki Army