Nokia जल्द लेकर आने वाला है नया फीचर फोन, मिल सकता है एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम का सपोर्ट

टीना वेबसाइट पर लिस्टिंग के अनुसार, नोकिया के इस फीचर फोन का वजन 88 ग्राम होगा और यह 4जी नेटवर्क को सपोर्ट करेगा. इसके अलावा इस फीचर फोन का साइज 123. 8 x 52. 4 x 13. 1 एमएम है. फिलहाल, इस फोन के ज्यादा फीचर्स की जानकारी अब तक नहीं मिली हैं.

लीक रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी इस फोन में 2. 4 इंच का डिस्प्ले देगी, जिसका रिजॉल्यूशन 240 x 320 पिक्सल होगा. साथ ही बेहतर परफॉर्मेंस के लिए 8 एमबी रैम और 16 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है. वहीं, यह फोन एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा. हालांकि, इस फोन की असल कीमत और स्पेसिफिकेशन की जानकारी लॉन्चिंग के बाद ही मिलेगी.

सूत्रों की मानें तो कंपनी इस फोन में 6. 0 इंच का डिस्प्ले देगी. इसके अलावा बेहतर परफॉर्मेंस के लिए इस फोन में यूजर्स को मीडियाटेक एसओसी और 1 जीबी रैम +16 जीबी इंटरनल स्टोरेज का सपोर्ट मिल सकता है. साथ ही कंपनी इस फोन में 4,000 एमएएच की बैटरी दे सकती है.

नोकिया ने इस फोन को पिछले साल दिसंबर में लॉन्च किया था. फीचर्स की बात करें तो इस फोन में 5. 45 इंच की FWVGA+ आईपीएस डिस्प्ले मिलेगी. साथ ही इस फोन में क्वॉडकोर प्रोसेसर है, जिसकी क्वॉक स्पीड 1. 3GHz है. इसके अलावा नोकिया सी1 में एक जीबी रैम और 16 जीबी की स्टोरेज दी गई है, जिसे मेमोरी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकेगा. वहीं, इस फोन में गूगल असिस्टेंट के लिए अलग से एक बटन दिया गया है.  

Web Title : NOKIA TO COME SOON WITH NEW FEATURE PHONE, MAY GET ANDROID OPERATING SYSTEM SUPPORT

Post Tags: