Oppo Watch हुई लॉन्च, एमोलेड डिस्प्ले के साथ मिलेगी eSIM का सपोर्ट

नई दिल्ली: चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo ने आखिरकार अपनी पहली स्मार्टवॉच लॉन्च कर दी है. ओप्पो के इस वॉच का नाम Oppo Watch है जो कि काफी हद तक एपल वॉच की तरह है. ओप्पो वॉच को 41mm और 46mm दो  साइज में पेश किया गया है. ओप्पो की इस स्मार्टवॉच में गूगल वियर ओएस पर आधारित कलर ओएस दिया गया है.

फीचर्स की बात करें तो 41एमएम वाली वॉच में 1. 6 इंच की कर्व्ड एमोलेड डिस्प्ले है जिसमें दो फिजिकटल बटन दिए गए हैं. वहीं 46एमएम वाली स्मार्टवॉच में 1. 91 इंच की डिस्प्ले मिलेगी. Oppo Watch को फिलहाल एंड्रॉयड सपोर्ट के साथ पेश किया है और जल्द ही इसका आईओएस सपोर्ट वाला वर्जन भी पेश होगा. इस वॉच में क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन वियर 2500 प्रोसेसर मिलेगा जिसमें पावर सेविंग मोड भी है.

इसके अलावा इसमें आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस आधारित फिटनेस मोड दिया गया है. 46mm वेरियंट को वाटर रेसिस्टेंट के लिए 5ATM और 41mm वेरियंट को 3ATM की रेटिंग मिली है. इसके अलावा वॉच में हर्ट रेट मॉनिटर और स्लीप ट्रैकिंग फीचर है.

इस वॉच में ईसिम का सपोर्ट, फास्ट चार्जिंग, म्यूजिक प्लेबैक, 1 जीबी रैम और 8 जीबी की स्टोरेज दी गई है. 41एमएम वाले वेरियंट में 300mAh की और 46 एम वाले वेरियंट में 430mAh की बैटरी है. ओप्पो वॉच की शुरुआती कीमत 1,499 चीनी युआन यानी करीब 15,000 रुपये है.


Web Title : OPPO WATCH LAUNCHES ESIM SUPPORT WITH AMOLED DISPLAY

Post Tags: