वोडाफोन ने पेश किया 59 रुपए का रिचार्ज, हर दिन मिलेगा 1 जीबी डेटा


नई दिल्ली: वोडाफोन ने अपने प्रीपेड प्लान पोर्टफोलियो में 59 रुपए का नया प्लान जारी किया है. वोडाफोन ने 59 रुपए का सैशे पैक जारी किया है, जो केवल डेटा लाभ के साथ आता है. इस प्लान में उपभोक्ताओं को एक हफ्ते की वैधती मिलती है. वोडाफोन के इस प्लान का सीधा मुकाबला रिलायंस जियो के 52 रुपए के प्लान से होगा, जिसमें उपभोक्ताओं को डेटा के साथ अन्य लाभ भी मिलते हैं. वोडाफोन 59 रुपए के प्लान में 7 दिनों की वैधता और 1 जीबी डेटा प्रतिदिन मिलता है.

वोडाफोन का 59 रुपए का प्रीपेड प्लान कंपनी की वेबसाइट पर लिस्ट हो गया है. जिसमें सिर्फ डेटा मिलता है. ये प्लान उन लोगों के लिए लाभकारी है, जो पहले से कोई प्लान इस्तेमाल कर रहे हैं और इमरजेंसी में अतिरिक्त डेटा चाहते हैं. उन यूजर्स को 59 रुपए में 1 जीबी रोजाना का अतिरिक्त डेटा 7 दिनों की वैधता के साथ मिल जाएगा.

गौरतलब है कि हाल में ही वोडाफोन ने फिल्मी रिचार्ज भी जारी किया था, जिसमें ग्राहकों को 1 जीबी डेटा रोजाना का लाभ मिलता है. हालांकि इस ऑफर की वैधता सिर्फ एक दिन की है. जैसा की पहले ही बताया गया है कि इस प्लान का सीधा मुकाबला रिलायंस जियो के 52 रुपए के प्लान से होगा.

रिलायंस जियो के 52 रुपए के प्लान में उपभोक्ताओं को 7 दिनों के लिए 1. 05 जीबी डेटा मिलता है. जो वोडाफोन के प्लान के मुकाबले काफी कम है. हालांकि जियो के प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग की सुविधा भी मिलती है.

इस प्लान में यूजर्स रोजाना 150 एमबी डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं, इसके बाद उन्हें 64 केबीपीएस की स्पीड से डेटा मिलेगा. प्लान में पूरी वैधता के लिए 70 एसएमएस मिलेंगे. साथ ही इसमें 7 दिनों के लिए जियो सूट एप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है. ध्यान दें कि जियो का 52 रुपए का रिचार्ज पैक कोई डेटा पैक नहीं है, बल्कि ये एक फुल रिचार्ज है, जिसमें कॉलिंग, एसएमएल और डेटा तीनों मिलता है. जबकि वोडाफोन के प्लान में सिर्फ डेटा मिलता है.

Web Title : VODAFONE INTRODUCES 59 RUPEE RECHARGE, 1 GB OF DATA PER DAY

Post Tags: