लोहड़ी का लुक हो जाएगा सुपरहिट अगर आप पहनेंगी बॉलीवुड स्टाइल सलवार सूट

लोहड़ी पंजाबियों का त्योहार है लेकिन अब इसे नॉर्थ इंडिया के अलावा भी कई दूसरी जगहों पर सेलिब्रेट किया जाता है. 2020 में लोहड़ी 13 जनवरी को पड़ रही है और यकीनन इसकी बहुत ज्यादा धूम देखने को मिल रही है.   न सिर्फ असल जिंदगी में बल्कि फिल्मों में भी ये त्योहार काफी धूम-धाम से मनाया जाता है.   इस त्योहार पर पंजाबी सलवार-सूट ही अहम पहनावा होता है.   सलवार सूट पंजाबी पहनावा है.   समय के साथ-साथ फैशन बदला है और बॉलीवुड का फैशन तो हमेशा से ही लोगों को पसंद आता है.   इस साल आप अगर बॉलीवुड स्टाइल का पंजाबी लुक चाहती हैं तो हम आपको बताते हैं कि आपको किस तरह के पंजाबी सूट पहनने चाहिए.   

पंजाबी लुंगी स्टाइल सूट

प्रिटी जिंटा ने बॉलीवुड फिल्म मेमं शॉर्ट कुर्ती के साथ लुंगी स्टाइल सलवार पहनी थी.   गोटा पट्टी वाला हैवी दुपट्टा ओढ़े प्रिटी ज़िंटा बेहद खूबसूरत दिख रही हैं.   हेयरस्टाइल की बात करें तो आप भी प्रिटी ज़िंटा की तरह लंबी चोटी बनाएं और मांग टीका लगाकर हाथों को चूड़ियां पहनकर अपने इस लुक को कम्पलीट कर सकती हैं.   

पंजाबी धोती पैंट जैकेट सूट

आलिया भट्ट ने फिल्म हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया के प्रमोशन के दौरान ये सूट पहना था.   धोती स्टाइल की सलवार और शॉर्ट कुर्ती को उन्होंने मिरर वर्क जैकेट के साथ टीम अप किया.   इतना ही नहीं उन्होंने बालों में ना तो परांदी लगायी और ना ही चोटी बनायी खुले बालों में भी उनका ये लुक बेहद शानदार दिख रहा था.   

पंजाबी फुल्कारी सूट

फुल्कारी का फैशन पंजाब से आया है.   इस तरह की कारीगरी पंजाब में की जाती है.   ऐश्वर्या राय ने फिल्म सरबजीत में फुल्कारी दुपट्टे के साथ सलवार सूट पहना था.   बीच की मांग निकाले लूज़ चोटी, आंखों में काजल, कानों में सोने बड़ी बालियां और गले में चेन, हाथों में कांच की चूड़ियां पहनकर ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपना पंजाबी लुक कम्पलीट किया था.   तो आप भी इस साल लोहड़ी को इस लुक को कॉपी कर सकती है.   

पंजाबी पटियाला सलवार सूट

करीना कपूर खान का ये पंजाबी लुक उनके फैंस को जरूर याद होगा.   फिल्म जब वी मेट में करीना कपूर नें पंजाबी सीखनी का रोल प्ले किया था.   फुल्कारी सूट से लेकर तिल्ले वाली कढ़ाही तक के खूबसूरत सलवार सूट जिस तरह से करीना ने फिल्म मेमं पहने थे इन्हें आप भी इस लोहड़ी पर ट्राई कर सकती है.   

कंगना रनौत ने भी फिल्म तनु वेड्स मनु में इस तरह के ब्रोकेट फेब्रिक के सलवार सूट पहने थे.   शॉर्ट कुर्ती पर मिरर वर्क वाले कुर्ते के साथ कंगना ने ब्रोकेट की पटियाला सलवार पहनी थी.   उनका ये लुक इस कदर ट्रेंड में आया था कि आज भी मार्केट में इस स्टाइल के पंजाबी सूट की डिमांड बनी हुई है.   

तो आप भी इस साल लोहड़ी पर अपने फैशन और स्टाइल का खास ख्याल रखें.   बॉलीवुड की इन हीरोइन्स की तरह पंजाबी सूट पहनें बालों में परांदी लगाएं और ज्वेलरी और हाथों में कांच की चूड़ियां पहनकर अपने लुक को कम्पलीट करें.   


Web Title : LOHRIS LOOK WILL BE SUPERHIT IF YOU WEAR BOLLYWOOD STYLE SALWAR SUIT

Post Tags: