प्रेम प्रसंग को लेकर हुई मारपीट में पांच घायल, मामला दर्ज

बेरमो ( बिजय कुमार ) : विवाहित जरीडीह बाजार के निवासी बिट्टू साव द्वारा पुराना प्रेम सम्बन्ध बरकरार रखने के प्रयास करने का विरोध किए जाने पर प्रेमिका पायल कुमारी और उसके परिजनों के साथ जमकर की गई मारपीट. पांच लोग घायल हो गए, मामला पहुंचा थाना. मामला दर्ज करने के लिए थाना प्रभारी के नाम दिया गया है आवेदन. घटना गांधी नगर थाना क्षेत्र का.

इस सम्बन्ध में जरीडीह बाजार के निवासी यशपाल सिंह उर्फ रिंकू सिंह और शिवानी कुमारी बरनवाल द्वारा गांधीनगर थाना प्रभारी को मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई करने की अपील की है. युवती पायल कुमारी ने बताया कि चार साल से बिट्टू साव के साथ मेरा प्रेम प्रसंग चल रहा था.

चार माह पूर्व बिट्टू साव का विवाह हो जाने के बाद भी पायल कुमारी को फोन कर परेशान करने और लड़की को मोबाइल दिए जाने का पायल कुमारी, उसके परिजन और पड़ोसियों द्वारा विरोध किए जाने पर आज कथित प्रेमी बिट्टू साव, उसके भाई बीरबल साव, चंदन साव उसके दोस्त पंकज सोनी, मोनू रजक, रिंकी धोबी, अनटोली रजक, रवि साव, अमित श्रीवास्तव सहित अन्य लोगों पर मारपीट जाने का आरोप लगाया गया है.

आवेदन में लिखा गया है कि यशपाल सिंह, शिवानी कुमारी बरनवाल, निखिल बरनवाल, अनीता देवी और पायल कुमारी के साथ लोहे के रड और खटिया का पावा से मारपीट कर जख्मी कर दिया गया. मोनू रजक पर शिवानी कुमारी बरनवाल के छाती पर चढ़कर लात और घूंसे से मारपीट करने का आरोप लगाया गया है. इस संबंध में थाना प्रभारी ने फोन पर बताया कि दोनों पक्षों की ओर से मारपीट का आवेदन दिया गया है.


Web Title : FIVE INJURED IN ASSAULT ON LOVE AFFAIR, CASE REGISTERED

Post Tags: