चंदवा में अपराधी बेलगाम,लेवी के कारण साइडिंग पे फायरिंग

लातेहार:शांत रहने वाला चंदवा शहर को कोयला की नजर लग गयी है. आये दिन घटना होते रहती है. कभी मारपीट कभी वाहनों को नुकसान तो कभी फायरिंग. सब का मकसद एक होता है लेवी की उगाही करना. लेकिन शुक्रवार की रात करीब 10: 45 में हुई फायरिंग ने एक नया कहानी गढ़ दी. हर बार ऐसी घटना अपराधी गिरोह या फिर उग्रवादी संगठन के द्वारा किया जाता था.

बीती रात तीन हथियार बंद नकाबपोश गेट नंबर एक से प्रवेश करते है और रेलवे क्रासिंग से महज 50 मीटर की दुरी में फायरिंग करते है. वहाँ जिंदल कंपनी का काम देख रहे लोगों को गाली देते हुए एक हस्तलिखित पुर्जा देते हैं  और कहते है इसमें जो लिखा है उसे पढ़ लो और अपना काम यहां से समेट लो. इस साइडिंग में सिर्फ सोनू अग्रवाल का काम होगा.

फायरिंग करते हुए तीनों अपराधी आगे बढ़ते हुए कोल साइडिंग के अंत तक जाते है और करीब आधे घंटे तक साइडिंग में रहकर फायरिंग करते हुए भाग निकलते है. भयभीत साइडिंग में काम कर रहे लोग अपना स्थान छोड़ भागने लगते है. सुचना पर पुलिस पहुँचती है अपराधियो का पीछा भी करती है लेकिन तब तक अपराधी पुलिस की पहुँच से बहुत दूर निकल जा चुके होते है.

पुलिस बोली चार राउंड फायरिंग हुई है

घटना के बाद अगले सुबह शनिवार को जिले के पुलिस बल के कप्तान धनंजय सिंह स्वयं कोल साइडिंग का निरिक्षण करने पहुँचे वहां काम कर रहे लोगों से घटना के बारे में जानकारी ली. पूछने पर एसपी ने बताया कि अपराधियों द्वारा चार राउंड फायरिंग की गयी है जबकि सूत्रों की माने तो रह रहकर करीब दर्जन से अधिक राउंड फायरिंग हुई है. एसपी ने कहा जांच जारी है जाँच पूरी होने के बाद कुछ कहा जा सकता है. फ़िलहाल जो जानकारी मिली है उसमे यही है.

Web Title : GANGWAR IN CHANDWA FOR LEVY