हेमंत सोरेन रघुवर दास के खिलाफ जातिसूचक शब्दों से अपमानित करने की दर्ज शिकायत लेंगे वापस

जामताड़ा/मिहिजाम. पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास के खिलाफ जातिसूचक शब्दों से अपमानित करने की दर्ज शिकायत हेमंत सोरेन वापस लेंगे. हेमंत सोरेन ने कहा- लड़ाई-झगड़ा से केवल नुकसान ही होता है. हां ये बात जरूर थी कि कुछ विषयों को लेकर मैंने पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास पर केस दर्ज करवाया था. अब हमने ये निर्णय लिया है कि ये केस आगे नहीं बढ़ाया जाए और इसे अविलंब समाप्त करने की प्रक्रिया में आगे बढ़ाया जाए. उन्होंने कहा हम लोग द्वेश भाव से काम नहीं करते हैं. चुनाव के दौरान जो हुआ वो समय खत्म हो गया. अब राज्य को दिशा देने का वक्त आ गया है.

बता दे कि हेमंत साेरेन की शिकायत के छह दिन बाद बुधवार काे कार्यवाहक मुख्यमंत्री रघुवर दास के खिलाफ मिहिजाम थाने में आपत्तिजनक शब्द कहने और एससी-एसटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया था. रघुवर दास ने मिहिजाम में एक चुनावी सभा में उनके नाम और जाति सूचक उपनाम काे लेकर अपशब्दाें का प्रयाेग किया.

जामताड़ा के एसपी अंशुमन कुमार ने कहा शिकायत की प्रति मिलने के बाद एसडीपीओ से जांच कराई गई. जांच के बाद मिहिजाम थाने में आईपीसी की धारा 504, 506 और एससी-एसटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया था.

Web Title : HEMANT SOREN TO WITHDRAW COMPLAINT AGAINST RAGHUWAR DAS FOR INSULTING CASTE WORDS

Post Tags: