हजारीबाग में भीषण सड़क हादसा, ड्राइवर का बैलेंस बिगड़ने से पलटी स्कॉर्पियो; चार की मौत

हजारीबाग के चरही थाना क्षेत्र के चरही घाटी यूपी मोड़ एनएच-33 पर दोबारा दर्दनाक घटना घटी. इसमें चार लोगों की मौत हो गई और तीन लोग  घायल हो गए. सभी घायलों को बेहतर इलाज के लिए हजारीबाग सदर अस्पताल भेजा गया है. बताया जाता है कि यह घटना अहले सुबह 3. 30 बजे की है. पुलिस के अनुसार स्कॉर्पियो नंबर BR06PE/7091पर सात लोग सवार होकर वैशाली के थाना पाटेपुर बडीहा चौक से पूजा और बकरे की बलि देने के लिए रजरप्पा मंदिर जा रहे थे.

इसी दौरान तेज रफ्तार वाहन और घुमावदार सड़क होने के कारण चालक ने अपना संतुलन खो दिया. वाहन डिवाइडर को तोड़ते हुए दूसरे लेन के खाई में जाकर गिरा. इस क्रम में चार लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. साथ ही बकरे की भी मौत हो गई. रात्रि गश्ती में तैनात चरही थाना के सअनि जीतमोहन महतो, हवलदार इंद्रदेव प्रसाद, जवान कुशलेश कुमार, रोहित कुमार सिंह, अजित कुमार और अमित कुमार सिंह को जानकारी मिलते ही तत्काल चरही घाटी यूपी मोड़ घटना स्थल पहुंचे.  

सबसे पहले चार घायलों को खाई से निकालकर इलाल के लिए सदर अस्पताल हजारीबाग भेज दिया. जिसमें एक व्यक्ति की मौत रास्ते में हो गई.  चालक घंटों वाहन के अंदर फंसा रहा. हाइड्रा के जरिए वाहन को खाई से बाहर निकाला गया. घंटों मेहनत करने के बाद स्कॉर्पियो के गेट को तोड़कर बाहर निकाला गया. चारों मृतकों को एंबुलेंस के जरिए पोस्टमार्टम के लिए हजारीबाग ले जाया गया. चरही पुलिस ने मृतक और घायल के परिजनों को जानकारी दे दी है. अभी नाम का पता नहीं चल पाया है. पुलिस सभी के नाम पता लगा रही है.  

सभी मृतक सीतामढ़ी के रहने वाले

बिहार से आ रही स्कॉर्पियो के चरही घाटी में दुर्घटनाग्रस्त होने से चार लोगों की मौत हो गई. सभी मृतकों के शव को हजारीबाग की मोर्चरी में रखा गया है. वहीं दूसरी ओर तीन घायलों का इलाज चल रहा है. मृतकों में ज्यादातर सीतामढ़ी के महिवारा थाना के गौशनगर के रहने वाले है. घायल मुजफ्फरपुर के ओली गांव के रहने वाले बताए जा रहे हैं. बताया गया कि सभी रजरप्पा में पूजा करने जा रहे थे. इसी बीच हादसा हो गया

Web Title : HORRIFIC ROAD ACCIDENT IN HAZARIBAGH, SCORPIO OVERTURNS DUE TO DETERIORATING DRIVERS BALANCE; DEATH OF FOUR

Post Tags: