डॉक्टर नहीं रहने से स्वयं बीमार हो गया है गोमो के जीतपुर का नेताजी सुभाष चंद्र बोस अस्पताल

गोमो (प्रेम कुमार) : गोमो के जीतपुर में तीस बेड के बने नेताजी सुभाष चंद्र बोस के नाम से अस्पताल डॉक्टर के नहीं रहने से अस्पताल स्वयं बीमार हो गया है जिसे देखने वाला शायद कोई नहीं है.

गोमो सहित आस पास के क्षेत्रों में रहने वाले ग्रामीण इसी अस्पताल पर निर्भर है. बावजूद अगर कोई व्यक्ति बीमार हो जाता है तो उसे निजी डॉक्टरों के सहारे रहना पड़ता है जहां उसे अच्छे खासे पैसों को खर्च करना पड़ता है. अगर गोमो में डॉक्टर नहीं मिले तो उसे धनबाद और बोकारो की ओर रुख करना पड़ता है. बावजूद इस सम्बंध में विभाग कुम्भकर्णी नींद में मौन है. हालांकि होम्योपैथीक डॉक्टर आकर अपनी ड्यूटी पूरी करती है.

 गुरुवार को जिला परिषद सदस्य हिरामन नायक ने उक्त अस्पताल का निरीक्षण किया तथा वहां उपस्थित डॉक्टर,कर्मियों एवं लोगों से कई जानकारियां ली.

इस दौरान उन्होंने धनबाद सिविल सर्जन को फोन कर जीतपुर अस्पताल में डॉक्टर न रहने की बात कही, जहां सिविल सर्जन ने एक सप्ताह में डॉक्टर की नियुक्ति की बात कही है.

इस सम्बंध में जीप सदस्य हिरामन नायक ने कहा कि अगर एक सप्ताह में जीतपुर अस्पताल में डॉक्टर की नियुक्ति नहीं हुई तो इसके विरोध में आंदोलन किया जाएगा.

Web Title : NETAJI SUBHAS CHANDRA BOSE HOSPITAL IN JITPUR, GOMO HAS FALLEN ILL DUE TO NON STAY OF DOCTORS