बरहेट में बोले पीएम मोदी- सबसे ज्यादा कही सुरक्षा है तो वो भाजपा सरकार में ही है

रांची/दुमका. झारखंड विधानसभा चुनाव के पांचवें और आखिरी चरण के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को बरहेट में सभा को संबोधित किया. यहां उन्होंने नागरिकता कानून को लेकर कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कांग्रेस में हिम्मत है तो वह यह घोषणा करे कि वह पाकिस्तान के हर नागरिक को भारत की नागरिकता देंगे. नागरिकत संशोधन कानून को लेकर फिर से झूठ बोलने लगे है, लोगों को डराने लगे हैं. कांग्रेस और उसके साथी पूरी ताकत झोंक दी है, भारत के मुसलमानों को डराने की. ये लोग देश में झूठ और भ्रम का माहौल बना रहे हैं. ये बात पत्थर की लकीर की तरह साफ है कि नागरिकता संसोधन कानून से भारत के एक भी नागरिक को हिंदु, मुसलमान, इसाई या पारसी की नागरिकता पर कोई असर नहीं होगा.

उन्होंने कहा सब काम शांति से हो रहे हैं तो विपक्षियों के पेट में चूहे दौड़ रहे हैं. आर्टिकल 370 को लेकर भी यही डर दिखाया, अगर हाथ लगाया तो करंट लग जाएगा, बवाल हो जाएगा, देश का टुकड़ा हो जाएगा. यही डर दिखाते थे न? जम्मू में अलगाव को आतंकवाद को बढ़ने दिया. ये देखते रह गए लेकिन निर्णय नहीं किया. 370 भी निकल गया और शांति से कश्मीर आगे बढ़ने लग गया. पूरे देश ने कांग्रेस और उसके साथियों की नकारात्मक सोच को नकार दिया. लेकिन, लोगों को डराने को झूठी बातें फैलाने को उन्होंने अपनी राजनीति का आधार बना लिया है.

आपका स्नेह आशीर्वाद तो झामुमो, कांग्रेस, राजद, वामपंथियों को परेशान करता है, उनकी नींद हराम कर देता है. मोदी को, भाजपा को मिल रहा देश का प्यार इनको पच नहीं रहा है. इनको ये समझ नहीं आ रहा है कि जिन वादों को लेकर दशकों तक डराया वो आखिर झूठ क्यों साबित हुए. अब सच उजागर हो गया है कि सबसे ज्यादा कही सुरक्षा है तो वो भाजपा सरकार में ही है.

बरहेट से भाजपा ने सिमोन मालतो को प्रत्याशी बनाया है, जबकि झामुमो ने गठबंधन से मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार हेमंत सोरेन को मैदान में उतारा है. 2014 विधानसभा चुनाव में इन 16 सीटों में से छह पर झामुमो, पांच पर भाजपा, तीन पर कांग्रेस और दो पर जेवीएम प्रत्याशी जीते थे.

Web Title : PM MODI SPEAKS IN BARHAT THE HIGHEST SECURITY IS IN THE BJP GOVERNMENT.

Post Tags: