भाजपा की सरकार में झारखंडवासियों ने जानें विकास के मायने : अमित शाह

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने मंगलवार को झारखंड के गोड्डा में कहा कि पिछले दिनों वायु सेना के पायलट अभिनंदन पाकिस्तान में फंस गये. नरेन्द्र मोदी सरकार के प्रयासों से 48 घंटे के अंदर पाकिस्तान ने अभिनंदन को देश को लौटा दिया. गोड्डा भाजपा सांसद निशिकांत दुबे का संसदीय क्षेत्र पड़ता है.  

उन्होंने कहा कि 10 साल तक केंद्र में सोनिया-मनमोहन की सरकार थी. मैं पूछना चाहता हूं कि इनकी सरकार ने झारखंड के लिए क्या किया. केंद्र में नरेंद्र मोदी की सरकार और झारखंड में रघुवर दास की सरकार बनने के बाद झारखंड की जनता को मालूम पड़ता है कि विकास कैसे होता है. पांच साल के अंदर झारखंड की सभी मांगों को पूरा करने का काम नरेंद्र मोदी की सरकार ने किया है.

उन्होंने कहा कि देश के आदिवासी भाइयों और बहनों के विकास के लिए 9,000 करोड़ रुपये देने का काम भारतीय जनता पार्टी ने किया. यह सरकार दलितों, गरीबों और आदिवासियों की सरकार है.  

इससे पहले उन्होंने कहा कि आज मैं बाबा वैद्यनाथ की भूमि पर बहुत वर्षों बाद आया हूं. इस भूमि को मैं नमन करता हूं. अमित शाह ने गोड्डा के गांधी मैदान में योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया. गोड्डा के ही रेलवे मैदान में वह बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन में शरीक हुए.  

Web Title : PEOPLE HAVE SEEN DEVELOPMENT IN BJP GOVERNMENT : AMIT SHAH

Post Tags: