खूंटी और धनबाद में नाबालिग के साथ दुष्कर्म, रिश्तेदारों ने दिया घटना को अंजाम 

खूंटी/धनबाद. धनबाद और खूंटी में दो नाबालिगों के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. धनबाद के चिरकुंडा थाना क्षेत्र के चांच में तीन साल की बच्ची के साथ उसके 22 वर्षीय मौसेरे भाई ने घटना को अंजाम दिया. वंही खूंटी के मुरहू थाना क्षेत्र में चौथी कक्षा की नौ वर्षीय छात्रा के साथ उसके गोतिया के चाचा ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

निरसा के मामले में बताया जाता है की पतलाबाड़ी निवासी बच्ची सरस्वती पूजा के मौके पर मौसी के घर आई थी. इस दौरान आरोपी उसे घूमाने के बहाने अपने साथ ले गया और वारदात को अंजाम दिया.  घटना के बाद पुलिस ने घायल बच्ची को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

खूंटी का मामला घटना 26 जनवरी की शाम लगभग सात बजे की है. घटना के वक्त बच्ची घर पर अकेली थी. इस दौरान आरोपी बड़ाइया मुंडू उसे बहल-फुसलाकर ले गया और दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. छात्रा ने डर के कारण परिजनों को कुछ नहीं नहीं बताया. 28 जनवरी को जब दर्द असहनीय हो गया तो उसने अपने माता-पिता को घटना की जानकारी दी. पुलिस के मुताबिक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. छात्रा का मेडिकल कराया जा रहा है.

Web Title : RAPE OF MINOR IN KHUNTI AND DHANBAD, RELATIVES CARRY OUT THE INCIDENT

Post Tags: