दीवाली की रात बिना हेलमेट के स्कूटी चलाने वाला सीएम का वीडियो वायरल, लोगो ने कहा कानून सब के लिए हो समान

जमशेदपुर : मुख्यमंत्री रघुवर दास दीवाली की रात जमशेदपुर यानि अपने निवास स्थान पर थे. सीएम ने बिना सुरक्षा कर्मियों के अपने विधानसभा क्षेत्र का दौरा किया. लेकिन ट्रैफिक नियमो को ताक पर रखकर.

सीएम खुद स्कूटी ड्राइव कर रहे थे. उनके साथ उनके कई करीबी भी बाइक पर सीएम के साथ पीछे पीछे थे. बिना हेलमेट के सीएम द्वारा स्कूटी चलाने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने सीएम से इस संबंध में सवाल किया है की  कुछ महीने पहले ही सीएम ने बाइक पर चलने वाले ड्राइवर और पीछे बैठने वाले के लिए भी हेलमेट को अनिवार्य करने के ऑर्डर दिए थे.

अब खुद ही वो नियमो को तोड़ रहे है क्या वो सन्देश सिर्फ अखबारों की सुर्खिया बनने के लिए था. कहा गया है की चाहे मुख्यमंत्री हो या पुलिस अधिकारी या आम जनता सभी के लिए कानून एक समान है और कानून का पालन सबकी जिम्मेदारी है.

कहा गया है की मुख्यमंत्री ने एक कार्यक्रम में उपस्थित पुलिस महानिदेशक डीके पांडेय को निर्देश दिया था कि पुलिस प्रशासन भी ट्रैफिक नियमों का पालन करें, वो स्वयं हेलमेट पहनें और चारपहिया वाहन चलाने वाले सीट बेल्ट का प्रयोग करें, ऐसा नहीं करने पर सीएम ने दंडित करने का भी निर्देश दिया था. और अब मुख्यमंत्री रघुवर दास अपने सहयोगियों के साथ जमशेदपुर की सड़कों पर बिना हिचक नियम तोड़ते दिख रहे हैं.


Web Title : THE VIDEO OF THE WITH RUN OF THE HELMET WITHOUT DIWALIS NIGHT VIRAL, THE LOGO SAID THE LAW MAY BE IDENTICAL TO ALL