सीआईएसएफ के हेड कांस्टेबल की अज्ञात हमलावरों ने की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

बोकारो चंद्रपुरा थाना क्षेत्र स्थित सीसीएल ढोरी प्रक्षेत्र के कल्याणी कांटा घर के पास अज्ञात हमलावरों ने बीती रात सीआईएसएफ के हेड कांस्टेबल आरके प्रसाद की हत्या कर दी. प्रसाद ड्यूटी पर थे. इसी बीच बीत रात 15 से 20 की संख्या में अज्ञात हमलावर आए और उनका मर्डर कर दिया.

- घटना की सूचना पाकर सीआईएसएफ के अधिकारी और सीसीआर डीएसपी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे. डॉग स्क्वायड की टीम को बुलाया गया. पुलिस फिलहाल पूरे मामले की जांच में जुटी है.

- पुलिस को आशंका है कि बीती रात कांटा घर के पास खड़े रहने वाले ट्रकों से डीजल और बैट्री की चोरी करने के लिए बदमाश आए होंगे.

- इसी का हेड कांस्टेबल ने विरोध किया होगा, जिसके बाद लाठी-डंडे से पीट-पीट कर उनकी हत्या कर दी गई. पुलिस ने बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर हॉस्पिटल भेज दिया है.

- बोकारो के सीसीआर डीएसपी रजतमणि बाखला ने बताया कि बीती रात घटना के समय छह- सात हाइवा ड्राइवर्स मौजूद थे. वे सभी आग ताप रहे थे. इसी बीच बदमाशों ने हमला बोल दिया.

- इस बीच जब हेड कांस्टेबल ने बदमाशों से बचाने के लिए कांटा घर को बंद करने की कोशिश की तो उन्हें कब्जे में ले लिया गया. फिर बदमाशों ने उन्हें पत्थर और डंडे से मारा.

- वे भागने लगे तो उनका पीछा कर उन्हें पीटते-पीटते मार दिया. मौके पर ही उनकी मौत हो गई. घटनास्थल से तीन बैट्री गायब मिली है. एक बैट्री पास की झाड़ियों से मिली है.

- पुलिस ने फिंगर प्रिंट्स और फुटेज खंगाले हैं. सीआईएसएफ धनबाद से आई डॉग स्क्वायड की टीम चंद्रपुरा थाना क्षेत्र के ऊपर तुरियाे गांव के छह घरों में घुसी है. लोगों से पूछताछ की जा रही है.


Web Title : UNIDENTIFIED ASSAILANT KILLED BY SIAIESEFS HEAD CONSTABLE WAITLISTED POLICE IN PROBE