सड़क पर दर्द से तडपता रहा जला हुआ युवक, लोग बनाते रहे वीडियो पुलिस जवान और रिपोर्टर भी पूछते रहे सवाल

गढ़वा के धुरकी में पत्नी की हत्या का आरोपी एक युवक जली हुई स्थिति में बीच सड़क पड़ा रहा. वह दर्द से तड़पता रहा. पानी मांगता रहा, लेकिन उसे देखने जुटे लोग उसका वीडियो बनाते रहे. उससे सवाल पूछते रहे. मौके पर पहुंचे पुलिस जवान और एक टीवी रिपोर्टर ने भी ऐसा ही किया.

 पूरी तरह जला हुआ युवक धुरकी-बंशीधर नगर मेन रोड पर धुरकी थाने से महज दो किमी की दूरी पर पड़ा मिला. काफी देर बाद जब लोगों ने उसे सदर हॉस्पिटल पहुंचाया तो इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

- सोमवार को इसकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी. फोटो में पुलिस जवान, मीडियाकर्मी और लोग इस युवक का फोटो-वीडियो लेते दिख रहे हैं.

 क्या है मामला

 - मृतक की पहचान धुरकी थाना क्षेत्र के शक्ति गांव के प्रताप यादव के बड़े पुत्र चंदेश यादव के रूप में की गई है.

- घटना के संबंध में बताया गया कि चंदेश की शादी चिनियां थाना क्षेत्र के डोल गांव निवासी केशव यादव की पुत्री सुमित्रा देवी से हुई थी.  

- सुमित्रा देवी के दो पुत्री और एक पुत्र हैं. शुक्रवार को चंदेश ने अपनी ससुराल डोल गांव में पत्नी से आपसी विवाद होने पर टांगी से वार कर उसे घायल कर दिया था. उसकी मौत रांची में इलाज के दौरान हो गई थी.  

- रविवार की सुबह सुमित्रा देवी का शव लेकर उसके पिता केशव यादव, चाचा देवधन यादव सुमित्रा के मायके से सभी परिजन उसके ससुराल शक्ति गांव प्रताप यादव के घर पहुंचे. इस दौरान धुरकी पुलिस की उपस्थिति में मृतका सुमित्रा का दाह संस्कार कराया गया.

- अभी लोग अपने घर लौटे भी नहीं थे कि सुमित्रा के पति चंदेश यादव का जला हुआ घायल अवस्था में शरीर सड़क के किनारे मिला. चंदेश उसकी पत्नी सुमित्रा की मौत से गांव में शोक की लहर है.  

 मरने के पूर्व धुरकी थाना के प्रभारी को दिए बयान

 - मरने के पूर्व धुरकी थाना के प्रभारी थाना प्रभारी सरदार राम को दिए गए बयान में चंदेश ने ससुराल वालों पर मारपीट कर जला देने का आरोप लगाया.

- घायल अवस्था में सड़क किनारे चंदेश को बरामद करने के बाद जब थाना प्रभारी ने उससे पूछा की तुम्हारी ऐसी स्थिति किसने की. तब चंदेश ने कहा कि ससुराल पक्ष के रिश्तेदार शंकर यादव, विकास यादव, सकेंद्र यादव, सुरेंद्र यादव ने उसकी ऐसी स्थिति की है.


Web Title : YOUNG MAN TADPATAED WITH PAIN ON THE ROAD, MAKING PEOPLE THE VIDEO POLICE ARE YOUNG AND THE REPORTER ALSO ASKS QUESTIONS