डॉ धनेश की विद्वता से अभिभूत हो फिरंगी ने लहराया तिरंगा

ऐतिहासिक गणतंत्र जो पूरे भारत में गोरखपुर में पहली बार हुआ. जिन विदेशियों की वजह से हमारे राष्ट्र को झुकना पड़ा. उन्होंने ने ही तिरंगे को फहराकर सलामी दिया, जिससे हमारा मान सम्मान बढ़ा.

13 जनवरी से लगातार पूर्वांचल रत्न डॉ धनेश मणि त्रिपाठी के तारामंडल स्थित आवास पर डॉ डेविड ब्र्यंत पर्किन्स ज्योतिष व सनातन धर्म के गूढ़ विषयों पर चर्चा कर रहे हैं. डेविड ने कहा कि हम पूर्वांचल रत्न डॉ धनेश मणि के ज्ञान व तर्क से प्रभावित हैं.

हम अपनी लिखी बुक हिटलर एस्त्रोलाजर व मोमेंटो देकर ज्योतिषधर्मगुरु को सम्मानित करना चाहते हैं.

ज्योतिषधर्मगुरु डॉ धनेश मणि त्रिपाठी ने डेविड से कहा 69 वा गणतंत्र  भारत मना रहा हैं. अगर आप भारत के वैदिक ज्ञान से प्रभावित है, जिसे हमने वैज्ञानिक तरीके से समझाया तो आप तिरंगा लहराकर  भारत का सम्मान करें, मैं इसे अपना सम्मान समझूंगा.

डॉ डेविड ने गणतन्त्रोत्सव पर तिरंगा लहराया, जो हम सभी भारतीयों के लिए गर्व का विषय हैं.

बड़ी बात ये हैं कि डॉ धनेश ने अपने व्यक्तिगत सम्मान को दरकिनार कर भारत के ऋषियों व मुनियों के सम्मान करते राष्ट्र धर्म का पालन किया व तिरंगा का मान बढ़ाया.

हालाँकि यह घटना पिछले गणतंत्र दिवस की हैं परन्तु भारत के इतिहास में अद्वितीय हैं, इसलिए इसका जिक्र होना स्वाभाविक हैं.

इसी के साथ पूर्वांचल रत्न डॉ धनेश मणि ने इस गणतंत्र दिवस पर भारतवासियों को मंगलकामना का सन्देश देते हुए कहा की देशवासियों के सहयोग व शुभकामना से भारतवर्ष को पुनः विश्व गुरु के रूप में स्थापित करूँगा.

Web Title : FIRANGI WISDOM BE OVERWHELMED BY DR DHANESHS TRI