रामजन्मभूमि के पास से पुलिस ने 8 संदिग्धों को किया गिरफ्तार, खुफिया एजेंसिया इन संदिग्ध के बारे में लगा रही है पता

अयोध्या : रामजन्मभूमि के पास गोकुल बैरियर से पुलिस ने 8 संदिग्धों को पकड़ा था. ये सभी राजस्थान के रहने वाले हैं. राजस्थान नंबर की जीप पर सवार होकर आए थे. शुक्रवार रात दो बजे पुलिस ने इनको पकड़ा है. इन लोगों के पास कई आईडी मिली है. हिरासत में लिए गए 8 संदिग्धों की उम्र 20 से 30 साल के बीच बताई जा रही है.  

ये 8 लोग सब्जीमंडी होते हुए कटरा पुलिस चौकी के पास से रामजन्मभूमि की तरफ बढ़े थे. उस वक्त पुलिस ने उन्हें रोक दिया. संदेह होने पर पुलिस ने पूछताछ की. इनके पास से कई आईडी कार्ड मिले हैं. खुफिया एजेंसिया इन संदिग्ध लोगों के पते के बारे में कन्फर्म कर रही है.

4 जुलाई 2005 को भी इसी रास्ते से पांच आतंकी राम जन्मभूमि परिसर में घुसे थे. स्थानीय गाड़ी किराए पर लेकर परिसर के बगल में लगी लोहे की बैरिकेटिंग को धमाके से उड़ाकर वे लोग अंदर घुस गए थे. हालांकि, सुरक्षाकर्मियों ने इन चारों आतंकवादियों को मार गिराया था. आतंकियों की तरफ से किए गए विस्फोट में एक युवक की मौत हो गई.







Web Title : POLICE FROM JANMABHOOMI CLOSE TO 8 SUSPECTS CARRIED OUT ARRESTS, AWARE OF INTELLIGENCE AGENCIES THESE SUSPECTS ARE THOUGHT TO BE