खैरलांजी के पांजरा में शार्ट सर्किट से लगी आग, लाखो का नुकसान

खैरलांजी/चिखलाबांध (संदीप बाघमारे). कटंगी विधानसभा क्षेत्र के खैरलांजी तहसील अंतर्गत ग्राम पंचायत पांजरा में गत दिवस रात लगभग 12 बजे शार्ट सर्किट से लगी आग से पांजरा निवासी शंकरलाल पिता भाउलाल चौधरी का मकान, गृहस्थी का सामान और 48 हजार नगद रूपये आगजनी की भेंट चढ़ गया. जिससे पीड़ित शंकरलाल चौधरी को 3 से 4 लाख रूपये का नुकसान पहुंचा है.

मिली जानकारी अनुसार खैरलांजी तहसील के ग्राम पंचायत पांजरा निवासी शंकरलाल चौधरी के मकान में बीते दिवस शार्ट सर्किट से लगी आग छप्पर से शुरू होकर देखते ही देखते पूरे घर को अपनी चपेट में ले लिया. आगजनी की घटना के बाद परिवार और गांववालों के द्वारा आग को बुझाने का प्रयास किया गया लेकिन आग इतनी भयंकर थी कि आग बुझने का नाम नहीं ले रही थी. पांजरा में आगजनी की सूचना मिलने के बाद वारासिवनी और कटंगी से पहुंचे फायर वाहनों की मदद से आग पर काबु पाया गया, लेकिन तब कि चौधरी परिवार के गृहस्थी का छोटे से लेकर बड़ा सामान पूरी तरह से आग की चपेट में आ गया है.  

बताया जाता है कि आगजनी से गृहस्थी के सामान के अलावा घर में रखा 18 से 20 क्विंटल चांवल और 48 हजार रकम के अलावा पूरा सामान आग की भेंट चढ़ गया. जिससे उन्हें लाखो रूपये का नुकसान पहंुचा है.  

Web Title : SHORT CIRCUIT FIRE IN KHAIRLANJIS PANJRA, LOSS OF LAKHO