बिजली करेंट से युवक की मौत, व्यक्ति झुलसा

बालाघाट. हट्टा थाना क्षेत्र अंतर्गत पिपरझरी निवासी 35 वर्षीय युवक की आज बिजली करंेट से मौत हो गई. जिसकी जानकारी मिलने के बाद हट्टा पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर युवक का शव बरामद करने और पंचनामा कार्यवाही करने के बाद पीएम के लिए जिला चिकित्सालय लाया. जहां मृतक के शव का पीएम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है.

बताया जाता है कि पिपरझरी निवासी शिवराम पिता मंशाराम नेवारे, का कवेलु का मकान है, आज सुबह बारिश का पानी उसकी कवेलु की छत से घर में गिरने के कारण वह बारिश से बचने के लिए कवेलु के ऊपर पन्नी डाल रहा था. इस दौरान ही घर से लगकर गुजर रहे बिजली पोल में लगे तार के, करंेट की चपेट में आने से उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. आज 3 जून की दोपहर हुई इस घटना की जानकारी परिजनों ने हट्टा पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर शव बरामद कर उसे पीएम के लिए जिला चिकित्सालय भिजवाया. इस मामले में हट्टा पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में लिया है.

बिजली करंेट से झुलसा व्यक्ति

दूसरी घटना किरनापुर थाना अंतर्गत मौदा की है, जहां बिजली करंेट से झुलसे 40 वर्षीय व्यक्ति को उपचारार्थ जिला चिकित्सालय के बर्न वार्ड में भर्ती कराया गया है. अस्पताल चौकी पुलिस में पदस्थ प्रधान आरक्षक हुकुमचंद उईके ने बताया कि आज सुबह लगभग 9 बजे मौदा निवासी राधेश्याम पिता नंदराम मरवाड़ी, अपने घर की कवेलु छा रहा था. इस दौरान उसकी छप्पर में लगे टीनशेड में लगे बिजली बल्ब से टीनशेड में करंट होने से राधेश्याम, करंट की चपेट मंे आ गया. जिससे उसके पैरो के टखने और बांये हाथ में करंट लगा है. जिसे तत्काल परिजनों ने उपचारार्थ जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया. जहां उसका ईलाज जारी है.


Web Title : YOUNG MAN KILLED BY ELECTRIC CURRENT, MAN SCORCHED